मां बनने के बाद काम पर लौटी प्रियंका चोपड़ा, मैगजीन के कवर पेज पर दिखा Glamorous Look

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 04:43 PM (IST)

ग्लैमर की बात हो और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। उनकी बोल्ड पर्सनैलिटी किसी को भी अपना दिवाना बन दे। हाल ही में एक बच्ची की मां बनी एक्ट्रेस ने मैग्जीन कवर पेज के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी खूब चर्चा हाे रही है। 


प्रियंका प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। 22 जनवरी को उन्होंने  सरोगेसी के जर‍िए मां बनने की अनाउंसमेंट की थी, अब इसके कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस ने मशहूर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है।


यह फोटोशूट हार्पर्स बाजार मैगजीन के लिए करवाया गया है। लैवेंडर और येलो कलर के खूबसूरत गाउंस में प्रियंका से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा। 


ऑउटफिट का पैटर्न एंकल लेंथ तक रखा था, जिसमें आगे की तरफ मॉडेस्ट नेकलाइन बनी थी। ड्रेस में ऊपर की ओर रफल स्लीव्स दी गई थी, जिसके साथ बस्ट लाइन को इन साइज रखा गया था।


वहीं एक तस्वीर में वह लेवेंडर कलर की फ्रिल ड्रेस में  नजर आई, जिसे लेबनानी लग्जरी फैशन डिज़ाइनर Zuhair Murad के कलेक्शन से पिक किया गया। ऑउटफिट में डीप प्लंजिंग नेकलाइन बनी थी, जिसके साथ शोल्डर्स की डिजाइन को ब्रॉड कट रखा था। 


प्रियंका ने इस मैग्जीन से बात करते हुए कहा था कि ‘महामारी ने दुनिया भर में जो उथल-पुथल मचाया है, उसे देखते हुए मुझे लगता है कि इस मौजूदा समय में शांति सबसे ज्यादा जरूरी चीज है जिसकी मैं तलाश में हूं’। 

Content Writer

vasudha