नाक सर्जरी के बाद बदल गया था प्रियंका चाेपड़ा का चेहरा, बोली- मेरा करियर होने वाला था खत्म

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 03:18 PM (IST)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने करियर से ज्यादा बयानों को लेकर छाई हुई हैं। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस आए दिन अपनी जिदंगी से जुड़े किस्से शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि उनके साथ एक हादसा हो गया था, जिसमें उनकी सूरत पुरी तरह से बदल गई थी। इसी हादसे के कारण वह  डिप्रेशन में भी चल गई थी। 


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से अपने बेबाक बयानों को लेकर छाई हुई है। एक्ट्रेस हाल ही में  'सीरियस एक्सएम द हॉवर्ड स्टर्न' शो में नजर आई, उस दौरान उन्होंने अपनी असफल प्लास्टिक सर्जरी के बारे में बताया। उन्होंने यह भी बताया कि नाक की सर्जरी के बाद उन्हें तीन फिल्मों से निकाल दिया गया था। ये उनके करियर का डार्क फेज था।

यह उस वक्त की बात है जब प्रियंका ने  मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था, इसके कुछ दिनों बाद ही उन्हें नाक की सर्जरी करवानी पड़ी थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जांच करवाने पर पता चला कि उनके नाक में पॉलीप टिशू बढ़ा हुआ था। ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें तुरंत इसे हटाने का सुझाव दिया था। एक्ट्रेस के मुताबिक इस सर्जरी में डॉक्टरों ने गलती से उनकी नाक की ब्रिज को थोड़ा-सा काट दिया था, जिसके कारण वह बुरी तरह से डर गई थीं। 


उस दौरान प्रियंका को लगा कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया है। एक्ट्रेस ने उन दिनों काे याद करते हुए बताया,- "मेरा चेहरा पूरी तरह से बदला हुआ लग रहा था, मैं बहुत गहरे डिप्रेशन में चली गई थी। मुझे लगा कि मेरा करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया है, जिससे मैं बहुत डर गई थी। इस दौरान मेरे पापा ने मेरा पूरा साथ दिया था।"उन्हीं की बदौलत वह उस दौर से निकल पाई थीं। 


प्रियंका ने आगे बताया कि वह बहुत सहम गई थीं, लेकिन मेरे पिता ने मुझे हिम्मत दी। मेरा हाथ थामा और मुझे मेरा खोया आत्मविश्वास दिया। उन्होंने यह भी बताया कि इस सर्जरी के बाद उन्हें  तीन फिल्मों से हाथ धोने पड़े थे। मगर 'गदर' बनाने वाले डायरेक्टर अनिल शर्मा ऐसे इकलौते इंसान थे, जिन्होंने उन्हें प्रोजेक्ट से बाहर नहीं किया। उन्होंने खुलासा किया कि वह उस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही थीं। मगर उन्हें साइड रोल पर शिफ्ट कर दिया गया।
 

Content Writer

vasudha