प्रियंका के  जेठ-जेठानी नहीं हो रहे अलग ! तलाक की खबरों के बीच वेडिंग रिंग पहने दिखे Joe Jonas

punjabkesari.in Monday, Sep 04, 2023 - 11:42 AM (IST)

कुछ खबरें ऐसी होती हैं जो बिना सोचे समझे ही वायरल हो जाती हैं। इन दिनों देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के जेठ और जेठानी को लेकर भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। खबरें थे कि हॉलीवुड के पॉपुलर कपल  एक्ट्रेस सोफी टर्नर और सिंगर जोई जोनस अलग हाेने जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा, लेकिन इसी बीच जोई जोनस की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने सभी खबराें को झूठा साबित कर दिया। 


प्रियंका चोपड़ा की तरह उनके जेठ-जेठानी  की लोगों को बेहद पसंद आती है।  इन दोनों के खराब रिश्ते की बात तब उठी, जब एक इवेंट में जोई के हाथ में उनकी इंगेजमेंट रिंग नहीं दिखाई दी, ऐसे में लोगों को लगा  इस कपल के बीच कुछ गड़बड़ी चल रही है। अब अफवाहों का सिलसिला चल ही रहा था कि निक जोनस के भाई वेडिंग रिंग पहने नजर आ गए। 


 जो जोनस की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों को विश्वाश हो गया कि कपल एक दूसरे से अलग नहीं हो रहा है। एक फैन ने लिखा-'शायद वे तलाक नहीं ले रहे हैं.'। एक अन्य यूजर ने लिखा-  "वे सचमुच खुशी-खुशी शादीशुदा हैं और जब तक वे ऐसा नहीं कहते, मैं इस पर विश्वास नहीं करूंगा। 

इससे पहले जोनास ब्रदर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर  जो जोनस, केविन जोनास और निक जोनास की एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में  जो जोनस वह अपनी शादी की अंगूठी पहने नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपना हाथ मुंह के पास रखा हुआ है.।पोस्ट के कैप्शन में लिखा था-, "सभी को हैप्पी लेबर डे वीकेंड यह दौरा अब तक अविश्वसनीय रहा है! कल एक बड़े ऑस्टिन शो से पहले आज रात टेक्सास सनसेट में फैमिली के साथ थोड़ा समय बिताया।

 बता दें कि सोफी टर्नर और जोई जोनस  पिछले 7 साल से एक-दूसरे के साथ है और दोनों की शादी को अभी 4 साल ही हुए है। कपल के एक करीबी सूत्र ने दावा किया कि, सोफी के साथ अपनी शादी और रिश्ते को खत्म करने के लिए जोनस वकीलों के मुलाकात  कर सलाह ले रहे है। खबर है कि कपल ने हाल ही में अपना मियामी वाला बंगला भी बेचा है। हलांकि तलाक को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है। 


 

Content Writer

vasudha