अवार्ड नाइट में दिखा प्रियंका -अंकित का प्राइवेट मोमेंट, एक दूसरे में खोए दिखे Bigg Boss के लव बर्ड्स

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 11:10 AM (IST)

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता को भला काैन नहीं जानता। यह अकेले नहीं बल्कि एक दूसरे के साथ जाने जाते हैं। भले ही  रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में प्रियंका ने अपनी लड़ाई अकेले ही लड़ी है, लेकिन कहीं ना कहीं अंकित का साथ उन्हें मिलता ही रहा है। जिस तरह यह दोनों बिग बॉस में एक साथ आए थे उसी तरह इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2023 में भी एक ही साथ एंट्री ली। 
PunjabKesari

इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर मुहर तो नहीं लगाई है लेकिन दोनों की आखें बहुत कुछ बयां कर देती है। फैंस भी चाहते हैं कि ये दोनों साथ रहे, ऐसे में इस कपल का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दरअसल अवॉर्ड्स नाईट में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर पहुंचे, एक साथ ये जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। 

PunjabKesari
इनके लुक की बात करें तो सभी की चहेती  प्रिंयका ने ब्लू शिमरी हाई स्लिट ड्रेस में काफी हॉट लग रही है, वहीं अंकित भी ब्लैक सूट में किसी से कम नहीं लग रहे हैं। ये दोनों इवेंट में ना सिर्फ एक गाड़ी में पहुंचे, बल्कि गाड़ी से उतरकर प्रियंका ने अंकित को  ब्लेजर भी पहनाया। ऐसे में लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि  क्या दोनों रिलेशनशिप में हैं?

PunjabKesari
याद हो कि 'बिग बॉस' के घर में प्रियंका कई बार खुलेआम अंकित पर प्यार लुटाती नजर आई, लेकिन अंकित ने अपनी Feeling का इजहार नहीं किया। उनका कहना है कि वह किसी रिश्ते में पड़ना नहीं चाहते हैं। इन दोनों की मुलाकात शो 'उडारियां' से हुई थी, इस दौरान इनके रिश्ते को लेकर कई बातें समने आई।  'बिग बॉस 16' के बाद दोनों का  म्यूजिक वीडियो भी आया, जिसको खूब पसंद किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static