अंबानी होली बैश में छा गया प्रियंका और शिल्पा का बोल्ड लुक, माधुरी भी लगी स्टनिंग

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 12:28 PM (IST)

अंबानी परिवार के घर पार्टियाें का सिलसिला खत्म होता दिख नहीं रहा है। अनंत- राधिका की प्री वेडिंग की चर्चाएं अभी चल ही रही थी कि अब  मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने भी एक खास होली पार्टी रखी, ऐसे में सेलेब्स का आना तो बनता ही था। वैसे तो इस पार्टी में लगभग सभी सितारे पहुंचे पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की अपीयरेंस ने सभी का ध्यान खींचने का काम किया।


याद हो की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में फिल्म स्टार्स ने पहुंचकर खूब रंग जमाया था, पर इस दौरान प्रियंका चोपड़ा की कमी सभी को खली थी। अब इस कमी को पूरा कर देसी गर्ल ने कल पार्टी में धांसू एंट्री मारी। यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने अपने लुक से पार्टी का माहौल ही बदल डाला। 


ईशा और बुल्गारी के होली बैश में ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा का बेहद ही शानदार लुक देखने को मिला। साड़ीनुमा इस ड्रेस में उनका बोल्ड अंदाज देखने लायक था। ऐसे में लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। देसी गर्ल ने पिंक कॉकटेल साड़ी के साथ  मेकअप न्यूड ही रखा था।


अब बात करते हैं धक- धक गर्ल  माधुरी दीक्षित की जो हर बार की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत लगी। एक्ट्रेस रेल कलर के कोर्ट और पैंट में काफी क्लासी लग रही थी। वहीं उनके पति श्रीराम माधव ब्लैक कोर्ट-पैंट में हैंडसम लग रहे थे।


अदाकारा शिल्पा शेट्टी भी कहां किसी से कम है। प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की जगह उन्होंने इस होली पार्टी में रंग जमाने का काम किया। शिल्पा व्हाइट केप के साथ ग्रीन कलर के को-ऑर्ड सेट में बेहद स्टाइलिश लग रही थी। इस दौरान वह टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आई।

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने भी अपने लुक से लाइमलाइट लुटने का काम किया।उनका गोल्डन ड्रेस में बॉस लेडी लुक काफी शानदार था। उन्होंने शिमरी पैंटसूट के साथ मेकअप  ग्लॉसी रखा।


अदिति राव हैदरी ने भी दिखा दिया कि साड़ी में भी दिल जीता जा सकता है। ऑरेंज कलर की साड़ी में वह सिंपल लगने के साथ- साथ बेहद प्यारी लग रही थी।  इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है लाइट मेकअप के साथ काफी खूबसूरत लग रही थी।
 

Content Writer

vasudha