चोपड़ा परिवार में फिर बजी शहनाई, सुर्ख लाल लहंगे में दुल्हन बनी प्रियंका और परिणीति की बहन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 12:10 PM (IST)

चोपड़ा परिवार में एक बार फिर शहनाई की गूंज सुनाई दी। परिणीति चोपड़ा के बाद अब इस घर की एक और बेटी दुल्हन बनी है। प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल के साथ सात फेरे लिए हैं। मीरा ने भी अपनी बहनों की तरह अपने खास दिन के लिए राजस्थान को ही चुना। 


40 साल की एक्ट्रेस की शादी खूब चर्चा में चल रही है। मीरा ने अपनी रॉयल शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'अब हमेशा के लिए खुशियां, झगड़े, हंसी, आंसू और जीवन भर की यादें , हर जनम तेरे साथ।' इन तस्वीरों में दुल्हन बनीं मीरा चोपड़ा लाल लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है। दूल्हे राजा भी कम नहीं लग रहे थे। 


पिछले कुछ समय से दुल्हने पेस्टल कलर के ब्राइडल लहंगे को ज्यादा पसंद कर रही हैं, लेकिन मीरा ने अपने लुक से एक बार फिर लाल रंग का क्रेज बढ़ा दिया। उन्होंने सब्यसाची के रेड कलर के लहंगा चोली के साथ ऑरेंज कलर का दुपट्टा कैरी कर अपने लुक को रॉयल बनाने का काम किया।  लहंगे के साथ बंधी बेल्ट ने सभी का ध्यान खींचने का काम किया।


वहीं एक्ट्रेस ने गले में हैवी चोकर हार, मांग टीका, कान में झुमके, नाक में और हाथ में कलीरें पहनकर अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया था। इस शादी में इंडस्ट्री से मीरा के कई करीबी दोस्त शामिल हुए, जिनमें संदीप सिंह, आनंद पंडित, अर्जन बाजवा और गौरव चोपड़ा शामिल थे। 


11 मार्च की शाम को शादी से पहले हल्दी का फंक्शन रखा गया था और इसी के साथ मेहंदी में भी खूब धूम मचाई गई थी। मीरा की इस शादी में न तो प्रियंका चोपड़ा, न परिणीति और न ही मन्नारा चोपड़ा नजर आईं। बता दें कि मीरा ने साल 2014 में 'गैंग ऑफ घोस्ट' फिल्म से  बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि वह अपनी बहनों की तरह ज्यादा नाम नहीं कमा पाई।

Content Writer

vasudha