फैशन शो में 'बोल्ड लुक' में पहुंची प्रियंका लेकिन लाइमलाइट में रहा निक का Purse

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2019 - 05:20 PM (IST)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दोनों, दोनों ही बड़े भाई जो जोनास और सोफी सोफी टर्नर की शादी से फ्री हो चुके है। जेठ की विदेशी शादी में प्रियंका के देसी साड़ी लुक ने खूब वाह-वाही बटौरी। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की जमकर तारीफ हो रही हैं। प्रियंका ने एक बार फिर लोगों को अपने लुक से इम्प्रेस किया। 

जी हां, हाल ही में प्रियंका पेरिस के Dior फैशन इवेंट में पति निक के साथ पहुंची जहां उन्होंने इस फैशन लेबल की ग्रीन कलर की फ्रंट कट आउट ड्रेस पहनी जिसे उन्होंने ब्लैक कलर की वेस्ट बेल्ट के साथ टिमअप किया। 

प्रियंका ने ड्रॉप ईयररिंग्स व विंटेज ओवरसाइज्ड सनग्लासेस के साथ अपने ओवरऑल लुक को कंप्लीट किया। वहीं निक भी ब्लैक सूट में काफी डैशिंग लग रहे थें। निक ने ग्रे कलर की शर्ट के साथ ब्लैक पेंट और ऊपर से ब्लैक कलर की बॉम्बर जैकेट पहना रखी थी और हाथ में ब्लैक कलर का क्लच वोलेट कैरी किया। वहीं प्रियंका ने भी मैचिंग कलर का मिनी हैंडबैड कैरी किया। दोनों एकसाथ काफी खूबसूरत लग रहे थे।

बता दें कि जहां प्रियंका स्टाइल के मामले में आगे रहती हैं, वहीं निक भी फैशन को लेकर काफी अलर्ट रहते है। उनका हर लुक परफेक्ट होता है जिनसे लड़के ढेरों स्टाइल टिप्स ले सकते है। 

 

Content Writer

Sunita Rajput