25 साल बड़े एक्टर संग प्रियल ने किया रोमांस, बोलीं- उम्र का अंतर दिमाग में नहीं आया

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 07:18 PM (IST)

कलर्स टीवी पर इन दिनों सीरियल 'मोलक्की' खूब टीआरपी बटोर रहा है। टीवी क्वीन एकता कपूर यानि की बाला जी टेलीविजन इस बार कुछ हटके स्टोरी लेकर आया है जो लोगों को खूब पसंद भी आ रही हैं। 'मौलक्की' में मोल की दुल्हन का लीड रोल निभा रही हैं प्रियल महाजन को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में इस सीरियल में प्रियल महाजन और अमर उपाध्याय के बीच कुछ रोमांटिक सीन दिखाए गए। जिस पर प्रियल ने खुलकर बात की है। 

रोमांटिक सीन पर क्या बोली प्रियल?

प्रियल और अमर उपाध्याय के बीच 25 साल का अंतर है। ऐसे में उन दोनों के बीच रोमांटिक सीन की शूटिंग की गई। जिसे लेकर एक इंटरव्यू में प्रियल ने कहा कि उनके और अमर उपाध्याय की उम्र के बीच के अंतर से वह चिंतित नहीं थी क्योंकि शो के निर्देशक समेत कई कलाकार उम्र में उनसे बड़े हैं। वह कहती हैं कि उम्र का अंतर उनके दिमाग में नहीं आया था और आगे भी नहीं आएगा। अमर बेशक उनसे बड़े हैं लेकिन एक्टर से बात करते हुए कभी अजीब नहीं लगता। 

तब कहानी अलग थी- प्रियल

प्रियल आगे कहती हैं कि हम पहले ही सीन डिस्कस कर लेते हैंl जिस वजह से कोई परेशानी नहीं होती। यह सीन करते हुए मजा आता है और एक-दूसरे के साथ जोक्स भी मारते हैं। एक्ट्रेस ने कहा शुरू में उनके साथ रोमांटिक सीन करने में हिचकिचाहट होती थीl पहले ऐसे सीन नहीं किए थे क्योंकि तब कहानी अलग थी। शुरूआत में मुश्किल लगता था लेकिन जब अमर उपाध्याय से बात करनी शुरू की तो हम सब नाॅर्मल हो गया। 

बता दें प्रियल महाजन 19 साल की हैं जबकि अमर उपाध्याय 44 साल के हैं। 'मोलक्की' प्रियल महाजन का पहला शो है। यह सीरियल हरियाणा की एक प्रथा मोलक्की पर आधारित है। हरियाणा में 'मोल्की' या 'पारो' क्षेत्रीय भाषा में उन दुल्हनों को कहा जाता है जिन्हें बिहार, आसाम, ओड़िसा, बंगाल जैसे राज्यों से खरीद कर लाया जाता है। इस टीवी सीरियल में भी गरीब महिलाओं की मदद के मौलक्की प्रथा निभाई जाती दिखाई गई है जिसमें दुल्हन के बदले दुल्हन के परिवार को पैसे दिए जाते हैं। प्रियल इसमें पूर्वी की भूमिका में नजर आ रही है।

Content Writer

Bhawna sharma