आखों से सभी को नचाने वाली प्रिया प्रकाश फिर चर्चा में, 5 साल बाद बताया किसने दिया था आइडिया

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 03:57 PM (IST)

आंख मारकर रांतो-रात सुपरस्टार बनी प्रिया प्रकाश वारियर तो आपको याद ही होगी। अपनी अदाएं दिखाकर वह  युवाओं का नेशनल क्रश बन गई थीं। अब एक बार फिर वह चर्चा में बनी हुई है, लेकिन इस बार मामला कुछ और है। 5 साल बाद प्रिया प्रकाश ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिस पर विवाद पैदा हो गया। 

PunjabKesari
साल 2018 में डेब्यू फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के महज 26 सेकेंड के एक प्रोमो ने खूब तहलका मचा दिया था। फिल्म के एक सीन में स्कूल यूनिफार्म में बैठी एक लड़की आंख मारती नजर आई थी। उनका ये सीन इतना ज्यादा चर्चित हुआ कि यह लोगों के व्हाट्सएप स्टेटस से लेकर फेसबुक वॉल तक हर जगह नजर आने लगा था। इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी प्रिया प्रकाश के फॉलोअर्स की संख्या अचानक बढ़ गई थी। 

PunjabKesari
अब सालों बाद प्रिया प्रकाश ने अपने एक इंटरव्यू में दावा किया कि गाने में आइब्रो उठाने और आंख मारने का आइडिया उनका ही था। उनका ये वीडियो सामने आने के बाद फिल्म के डायरेक्टर उमर लुलु काफी भड़क गए हैं। उन्होंने मेमोरी लॉस की दवा की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस पर निशाना साधा।

PunjabKesari
डायरेक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा- बेचारा बच्चा 5 साल बाद भूल गया है, यह दवा मेमोरी लॉस के लिए बेस्ट है। उन्होंने  एक्ट्रेस को यह भी सुझाव दिया कि इस दवा का इस्तेमाल करें, क्योंकि आंख मारने का विचार उनका था और पांच साल पहले इंटरव्यू में उन्होंने खुद इसे स्वीकार किया था।  उमर लुलुन ने प्रिया प्रकाश का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह कह रही है कि डायरेक्टर ने मुझे आंख मारने के लिए कहा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static