कमल हासन की बेटी को मिल चुका है प्यार में धाेखा, Boyfriend ने लीक कर दी थी प्राइवेट फोटो !

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 01:27 PM (IST)

दिग्गज एक्टर कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की खूबसूरती के दूर- दूर तक चर्चे हैं। खूबसूरती और एक्टिंग के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई बार सुर्खियां बटाेर चुकी है। 2018 में वह अचानक तब चर्चा में आ गई थी जब उनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई थी। इस घटना की उनकी जिंदगी को बिल्कुल उथल-पुथल करके रख दिया था।


अक्षरा हासन की इंटीमेट तस्वीरें सामने आने के बाद पूरी इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई थी। इसके बाद अक्षरा ने खुद इस बात का जिक्र करते हुए पोस्ट कर लिखा था कि- "मेरी कुछ प्राइवेट फोटोज लीक की गई हैं, यह किसने किया और क्यों, मुझे अभी भी नहीं पता चला है लेकिन मैं समझती हूं कि किसी जवान लड़की को इस तरह अपने मनोरंजन के लिए पीड़ित करना दुर्भाग्य है और कुछ ने तो यह फोटो ऐसे शेयर की है। इस चीज ने मुझे अंदर से तोड़ दिया है, मैं असहाय हूं"। 


बताया जा रहा है कि जब ये प्राइवेट तस्वीरें लीक हुई तब कमल हासन की बेटी  रति अग्निहोत्री के बेटे  तनुज विरवानी के साथ रिलेशनशिप में थी। बताया जा रहा था कि इस सब के पीछे उनका ही हाथ था। इस घटना से एक साल पहले ही अक्षरा हासन ने हिन्दू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपना लिया था।  धर्म परिवर्तन को लेकर उनका कहना था कि उन्होंने खुद बौद्ध धर्म पर विश्वास करने के बाद ये कदम उठाया।  


अक्षरा हासन ने बॉलीवुड से लेकर साउथ की कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। उन्होंने करियर की शुरुआत बतौर सह निर्देशक के तौर पर की थी। वह राहुल ढोलकिया के साथ मिलकर लंबे समय तक सह निर्देशक के तौर पर काम कर चुकी हैं। उनकी डेब्यू फिल्म 'शमिताभ' थी  साल 2015 में आई थी। इस फिल्म में अक्षरा हासन के साथ अमिताभ बच्चन और धनुष मुख्य भूमिका में थे। 


 

Content Writer

vasudha