एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनी प्रीति जिंटा, बेस्टफ्रेंड ऋतिक रोशन को किया साइन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 06:33 PM (IST)

लाखों दिलों की धड़कन डिंपल गर्ल यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीटि जिंटा ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहरतरीन फिल्में की है। जिसके लिए उन्हें कई अवाॅर्डस भी मिल चुके हैं। हालांकि प्रीटि जिंटा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह जल्द ही धमाकेदार वापसी करने वाली हैं। जी हां, प्रीटि जिंटा एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनकर इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिजनी हॉटस्टार की एक वेब सीरीज को एक्ट्रेस प्रोड्यूस करने वाली हैं। 

ऋतिक रोशन को किया साइन

खबरों की मानें तो इस वेब सीरीज में लीड रोल के लिए प्रीति ने अपने पुराने दोस्त ऋतिक रोशन को साइन किया है। आपको बता दें दोनों ने साथ में 'कोई मिल गया' और 'मिशन कश्मीर' जैसी फिल्मों में काम किया है। तभी से दोनों अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में जब एक्ट्रेस डिजिटल प्रोडक्शन की शुरूआत कर रही हैं तो उन्हें अपने दोस्त से बेहतर ऑप्शन और कोई नहीं मिला। 

इस नाॅवेल पर बन रही वेब सीरीज

एक वेबासइट से मिली रिपोर्ट के मुताबिक यह वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर (The Night Manager)' नॉवेल पर आधारित है। कहानी और किरदार थोड़ा पेचीदा होने के कारण एक्ट्रेस ने अपने दोस्त ऋतिक को साइन किया। वहीं एक्टर ने भी इस सीरीज को करने के लिए तुरंत हां कर दी। 

दोनों का ओटीटी पर पहला प्रोजेक्ट 

जहां एक तरफ ऋतिक रोशन का ओटीटी पर यह पहला प्रोजेक्ट होगा। वहीं दूसरी तरफ प्रीति जिंटा भी ओटीटी पर पहली बार कोई वेब सीरिज प्रोड्यूस करेंगी।

Content Writer

Bhawna sharma