Koi Mil Gaya का गाना सुनाकर सोत हैं प्रीति जिंटा के जुड़वा बच्चे, बोली- ये दोनों मेरे लिए जादू हैं

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2023 - 06:56 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा का कहना है कि वह अपने जुड़वा बच्चों को ‘कोई मिल गया' का गाना सुनाकर सुलाया करती हैं। प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘कोई मिल गया' ने हाल ही में अपनी रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर प्रीति जिंटा ने फिल्म कोई मिल गया से जुड़े दिलचस्प किस्से साझा किए।


इस दौरान प्रीति जिंटा ने बताया कि फिल्म कोई मिल गया अब उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुकी है। क्योंकि, इस फिल्म का टाइटिल ट्रैक उनके जुड़वा बच्चों को बेहद पसंद हैं। प्रीति जिंटा ने बताया- टाइटल ट्रैक कोई मिल गया कुछ ऐसा है, जिसे मैं तब बजाती हूं जब मेरे बच्चे सोते नहीं हैं, तो यह गाना उन्हें शांत करने में मदद करता है। 


प्रीति ने अपने बच्चों को अपनी लाइफ का जादू बताया, जिन्होंने उनकी जिंदगी को खास बनाया है। उन्होंने कहा- जैसे जादू का किरदार रोहित की जिंदगी में खुशियां ले आता है, वैसे ही ये बच्चे मेरी जिंदगी में खुशियां लेकर आए हैं।


इससे पहले  ऋतिक रोशन ने कहा था कि 'कोई मिल गया' में उन्होंने एक कलाकार के तौर पर खुद को साबित करने का प्रयास किया था। दूसरे ग्रह के एक मिलनसार प्राणी ‘एलियन' पर केंद्रित ‘कोई मिल गया' की रिलीज के 20 साल बाद ऋतिक ने बताया कि कैसे इस फिल्म ने उनके करियर को बदल दिया, जब वह खराब दौर से गुजर रहे थे। 
 

Content Writer

vasudha