अनुष्का के बाद अब करीना ने किया प्रेग्नेंसी में योगा, वायरल हो रहा फोटोशूट

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 04:18 PM (IST)

प्रेग्नेंसी के दौरान शरीर का खास ध्यान रखने की जरूरत होती है। अगर मां का स्वास्थ्य सही होगा तभी बच्चा सेहतमंद पैदा होगा। इसलिए खुद के स्वास्थ्य को ठीक रखने और मन को शांत रखने के लिए योगा बेस्ट ऑप्शन है। बेबो यानि करीना कपूर खान ने भी योगा को अपने डेली रूटीन में शामिल कर लिया है क्योंकि उनके घर भी जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। इसके लिए करीना खुद को और अपने बच्चे को स्वस्थ रखने के लिए योगा का सहारा ले रही हैं। 

मेडिटेशन से मन शांत कर रही करीना 

जिसकी तस्वीरें करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देख सकते हैं कि करीना पिंक ब्रा और ट्राउजर में योगा करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इसके साथ मैचिंग जैकेट भी कैरी की हुई है। 

अपने साथ बच्चे को भी रख रहीं स्वस्थ

इसके अलावा करीना ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह स्ट्रेचिंग करते नजर आ रही हैं। इस दौरान बेबो ने ब्लैक क्राॅप टाॅप और स्किनफिट जैगिंग पहनी हुई है। 

करीना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में खुद को शांत रखने के लिए योगा और मेडिटेशन कर रही हैं। बेबो प्रेग्नेंसी में भी अपने फैशन का पूरा ख्याल रख रही हैं। वह इन दिनों लूज कपड़े पहन रही हैं जिसमें उनके हर एक लुक को फैंस पसंद कर रहे हैं।

Content Writer

Bhawna sharma