प्रेग्नेंट आलिया को हुई यम्मी खाना खाने की क्रेविंग, शिल्पा शेट्टी ने भेज दिया Pizza

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 10:40 AM (IST)

प्रेगनेंसी में भूख लगना आम बात है, इस दौरान जितना भी खा लें पेट नहीं भरता। प्रेगनेंट महिलाओं को नई- नई चीजें खाने का मन करता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी कुछ ऐसा ही हाल है। उन्हें पिज्जा खाने की  क्रेविंग हुई, ऐसे में mom to be की इच्छा पूरी करने के लिए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने उनके लिए यम्मी पिज्जा भेजा।


अब आलिया ने अपने अंदाज में शिल्पा का थैंक्यू बोला। दरअसल जल्द मां बनने जा रही एक्ट्रेस ने 17 सितंबर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैंस से एक सवाल पूछा था। उन्होंने लिखा था, ''पिज्जा खाने के लिए मुंबई में सबसे अच्छी जगह कौन-सी है?'' आलिया को इस सवाल का जवाब भी मिल गया है और पिज्जा भी। 

 शिल्पा ने आलिया भट्ट की क्रेविंग को पूरा करने के लिए बहुत स्वादिष्ट पिज्जा बनाकर भेजा था। आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा-  'इस यम्मी पिज्जा के लिए शुक्रिया मेरी प्यारी शिल्पा शेट्टी, ये अब तक का बेस्ट पिज्जा है जो मैंने खाया है.'। इस पोस्ट को शिल्पा ने भी शेयर करते हुए लिखा-  'बहुत खुश हूं कि आपको ये पसंद आया, एंजॉय'। 

आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से पति रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म ब्रम्हास्त्र का खूब प्रमोशन किया। प्रेगनेंट आलिया भट्ट का प्रेगनेंसी में यूं एक्टिव रहना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस इसे एक मोटिवेशन की तरह देख रहे हैं कि किस तरह अपनी हेल्थ के साथ-साथ अपने काम के प्रति भी आलिया डेडिकेशन दिख रही हैं। 

Content Writer

vasudha