शादी से पहले संगीत पर जमकर नाची हंसिका मोटवानी, पिंक लंहगे में दिखी बला की खूबसूरत

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 05:54 PM (IST)

साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों फैंस की लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। लाइमलाइट में रहने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी शादी है। एक्ट्रेस बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी करने वाली हैं। हंसिका की शादी की रस्में भी शुरु हो चुकी हैं। शादी जयपुर में होने वाली है। 2 दिसंबर को कपल ने सूफी नाइट का आयोजन किया था। राजस्थान में उनकी प्री वेडिंग रस्में शुरु हो चुकी हैं जिसके बाद मेंहदी की रस्म और सूफी नाइट भी हो चुकी है। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

रिंग सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल 

हंसिका मोटवानी और उनके पति सोहेल कथूरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने होने वाली पति को रिंग पहनाती जनर आ रही हैं। सोहेल भी घुटनों पर बैठकर अपने होने वाली पत्नी को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी पर मौजूद लोगों ने उन्हें काफी चीयर्स किया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 👑 👑 👑 HANSU IS MY WORLD 👑 👑 👑 (@hansika.officiaal)

काले चश्मा पर नाचा कपल 

अपनी संगीत सेरेमनी पर दोनों ने एक बहुत ही अच्छी डांस परफॉर्मेंस थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस काला चश्मा गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। साथ में उन्होंने वाले पति सोहेल के साथ कपल डांस भी किया। 

पिंक लहंगे में दिखी एक्ट्रेस 

अपनी संगीत सेरेमनी में हंसिका ने पिंक कलर का लहंगा पहना था। ग्रीन नेकलेस और डार्क मेकअस के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं सोहेल ब्लैक कलर के शेरवानी में काफी स्मार्ट लग रहे थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 👑 👑 👑 HANSU IS MY WORLD 👑 👑 👑 (@hansika.officiaal)

हल्दी फंक्शन भी हुआ शुरु 

मेहंदी और संगीत के बाद कपल का हल्दी फंक्शन भी हो चुका है , जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में हंसिका ने येलो और व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस में हंसिका काफी सुंदर दिख रही हैं। वहीं सोहेल ने भी अपनी  वुड टू भी वाइफ के साथ मैचिंग करके व्हाइट येलो कुर्ता पयजामा पहना है। इसके अलावा दोनों के बैकग्राउंड में बड़े-बड़े सूरजमुखी फूलों का सेट बना हुआ भी नजर आ रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 👑 👑 👑 HANSU IS MY WORLD 👑 👑 👑 (@hansika.officiaal)

पोलो मैच देखने गया कपल 

आपको बता दें कि हल्दी सेरेमनी से पहले हंसिका और सोहेल व्हाइट आउटफिट पहनकर और विंटेज कार में सवार होकर पोलो ग्राउंड पहुंचे थे। गौरतलब है कि शाम 4 बजे पोलो मैच के दौरान टी पार्टी हुई। इस पार्टी की थीम व्हाइट और गुलाबी रखी गई थी । पार्टी में सभी मेहमानों ने व्हाइट और गुलाबी कपड़े ही पहने ते। एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इस दौरान सफेद रंग के गाउन में नजर आई। वहीं सोहेल ने सफेद रंग का टक्सीडो पहना हुआ था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 👑 👑 👑 HANSU IS MY WORLD 👑 👑 👑 (@hansika.officiaal)

 

 

Content Writer

palak