43 साल के Prabhas जल्द लेंगे 7 फेरे? एक्टर के रिश्तेदार का खुलासा- ''सभी को बुलाएंगे''

punjabkesari.in Wednesday, Oct 18, 2023 - 06:15 PM (IST)

 

तेलुगू सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सालार को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस बेसब्री से इंतजार हैं। वहीं सुपरस्टार की पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में है। एक्टर का नाम अनुष्का शेट्टी, पूजा हेगड़े और कृति सेनन के साथ जुड़ चुका है।

लेकिन शादी तक बात किसी के साथ पहुंच नहीं रही। इस बीच अब प्रभास की चाची श्यामला देवी ने एक्टर की शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा,- ' ईश्वर हम सभी का अच्छे से ख्याल रखेगा। प्रभास की शादी जरूर होगी और जल्द ही होगी। हम आप सभी (मीडिया) को शादी में आमंत्रित करेंगे और इसका जश्न मनाएंगे'।

शादी की जगह कर ली है डिसाइड

एक्टर ने अपनी शादी के लिए लोकेशन पहले ही चुन ली है। आदिपुरुष के प्रमोशन के दौरान प्रभास ने कहा था कि वो तिरुपति में शादी करेंगे। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वो कब शादी करने वाले हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो 22 दिसंबर को सालार फिल्म रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म का क्लैश शाहरुख खान की डंकी से होने वाला है. दोनों ही फिल्में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur