प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए बेस्ट Potli Bags डिजाइन्स(See Pics)

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 10:16 AM (IST)

जब बात ट्रैडीशनल वियर की आती है तो शादी या फंक्शन्स पर लड़कियां क्लच या पोटली बैग ही कैरी करना पसंद करती हैं। एक तो यह हाथ में पकड़े अच्छे लगते है, दूसरा कंप्लीट ट्रैडीशनल लुक भी देते है। जहां बॉलीवुड दीवाज में पोटली  बैग का क्रेज खास देखने को मिल रहा हैं, वहीं बाकी गर्ल्स भी इस बैग्स ट्रैंड को खूब फॉलो कर रही हैं। 

साड़ी, लहंगा या अनारकली के अलावा इस तरह के बैग्स इंडो-वैस्टर्न ड्रैसेज के साथ भी कैरी किए ग्लैमर्स लुक देते है। मार्कीट में आपको थ्रैड, सीक्वेंस या मिरर वर्क में पोटली बैग्स की ढेरों वैरायिटीज मिलेंगी जिन्हें आप ओकेजन के हिसाब से चूज कर सकती हैं। इन बैग्स को न सिर्फ आम लड़कियां बल्कि ब्राइड्स भी अपनी शादी के फंक्शन पर कैरी कर सकती हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे हल्दी, मेहंदी या चूड़ा सेरेमनी पर आप अपनी ट्रैडीशनल लुक को पोटली बैग्स के साथ कंप्लीट कर सकती हैं। इतना ही नहीं, शादी के बाद के फंक्शन पर भी इस तरह के बैग्स काफी स्टनिंग लुक देते है। 

अगर आप भी अपनी शादी के हर फंक्शन के लिए डिफरैंट बैग्स खरीद रही है तो पोटली को माइंड से बिल्कुल स्किप न करें क्योंकि इन दिनों यह ब्राइड्स का लेटेस्ट एक्सेसरीज ट्रैंड बना हुआ है। चलिए आज हम आपको पोटली बैग्स के कुछ डिजाइन्स दिखाते है जिनसे आप आइडिया ले सकते हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput