''गंदे मैसेज के साथ उन्होंने मेरा फोन नंबर लीक किया'' पूनम पांडे ने राज कुंद्र को लेकर किया खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 01:26 PM (IST)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस वक्त जेल में है क्योंकि उनपर एडल्ट फिल्म बनाने का आरोप लगा है। एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अब सब के सामने आकर राज कुंद्रा के बारे में कई राज खोले और बताया कि राज ने उनका नंबर लीक किया जिसकी वजह से उन्हें कई दिन तक छिप कर रहना पड़ा।

वीडियो में पूनम कहती हैं, 'मैंने जब कॉन्ट्रेक्ट साइन से मना कर दिया तो उन्होंने मुझे धमकी देते हुए कहा था कि मुझे उनका नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करना पड़ेगा। वो जैसा कहेंगे वैसा शूट करना पड़ेगा। उन्होंने मेरा फोन नंबर एक मैसेज के साथ लीक कर दिया। जिसमें लिखा था, कॉल मी नाउ, आई वील स्ट्रिपड फॉर यू'। उसके बाद मुझे दूनियाभर से फोन कॉल आने लगे थे और धमकियां मिलने लगी थी। उस वक्त मैं छुप कर रह रही थी। मैं डर रही थी कि मेरे साथ अगर कुछ हो जाएगा तो।'

पूनम आगे कहती है, 'मेरे वकीलों के मना करने के बाद भी मैं अपना बयान जारी कर रही हूं। अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता है तो औरों के साथ क्या हो रहा होगा। इसका फुल स्टॉप कहां पर है ये जज करना असंभव है। इसलिए मैं उन लड़कियों से दरख्वास्त करूंगी की आप प्लीज बाहर आएं और आपके साथ ऐसा कुछ भी हुआ है तो आवाज उठाएं।'

इससे पहले पूनम पांडे ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शिल्पा की चिंता जताई थी। पूनम ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा- 'इस वक्त मुझे शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के बारे में सोच कर दुख हो रहा है। मैं सोच भी नहीं सकती कि वो लोग किन हालातों से गुजर रहे होंगे। इसलिए मैं इस मौके को अपने बारे में बात करने के लिए इस्तेमाल नहीं करना चाहती हूं'।

आगे उन्होंने कहा- 'जो चीज में जोड़ना चाहूंगी वो ये है कि मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ 2019 में शिकायत दर्ज कराई थी और इसके साथ ही बॉम्बे हाईकोर्ट में में उनके खिलाफ फ्रॉड और चोरी का केस किया था। इस मामले पर जांच चल रही है इसलिए मैं अपने बयानों पर लगाम लगाना पसंद करूंगी। मुझे पुलिस और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है'।

 

बता दें कि पूनम पांडे ने इससे पहले राज कुंद्रा पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे। 

Content Writer

Priya dhir