अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर पूनम पांडे ने कहा, ''एक बार मुझ से पूछ तो लो''

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 05:37 PM (IST)

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर फैली मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अब उनका ताजा बयान सामने आया है। पूनम पांडे ने अपनी  प्रेग्नेंसी को लेकर कहा कि यह सब अफवाहें हैं और मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। पति सैम बॉम्बे संग पहला बेबी एक्स्पेक्ट नहीं कर रही हैं।
 

 मेरी पर्सनल लाइफ खुली किताब की तरह है
पूनम पांडे का कहना है कि पर्सनल लाइफ खुली किताब की तरह है, जिस दिन वह प्रेग्नेंट होंगी या मां बनेंगी सभी को मिठाई बांटेंगी। बतां दें कि इससे पहले खबरें आ रही थीं कि पूनम पांडे छह वीक प्रेग्नेंट हैं। अब उन्होंने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है।


PunjabKesari

जबरदस्ती प्रेग्नेंट मत बनाओ
एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने कहा कि जबरदस्ती प्रेग्नेंट मत बनाओ। महिलाओं के लिए यह एक खुशखबरी होती है, लेकिन मेरे लिए यह बुरी हो सकती है, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, एक बार पूछ तो लो,  मेरी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। मैं पेडे़ बांटूंगी, अगर मैं प्रेग्नेंट हूं।
 

विवादों में रही पूनम पांडे की शादी
आपकों बता दें कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने 1 सिंतबर, 2020 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। यह दोनों दो साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया था। इतना ही नहीं शादी के एक महीने के अंदर-अंदर पूनम पांडे ने पति सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।  पूनम का कहना था कि पति सैम ने उनको काफी मारा है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में कई दिनों के लिए भर्ती होना पड़ा, लेकिन कुछ ही दिनों बाद दोनों फिर साथ नजर आए। 

PunjabKesari

हम दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं- 
अपने रिलेशन को लेकर पूनम ने कहा था कि सैम और मैं दोनों ही चीजों को बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं। हम साथ आ गए हैं, क्योंकि हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, हम दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static