सिर, आंख में चोट लगने से पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, मारपीट के आरोप में पति गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 10:18 AM (IST)

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे गंभीर चोट लगने के चलते अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने पति सैम के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद उन्हे  गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें तीन दिन की हिरासत में भेज दिया गया है। 


 मुंबई पुलिस की मानें तो पूनम को सिर, आंखों और चेहरे पर गंभीर चोट आई है, जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पांडे ने अपनी शिकायत में कहा था कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है।

पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों के बीच सैम की पहली पत्नी अलवीरा से बात करने को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसे लेकर सैम ने पूनम के बाल पकड़कर उन्हें खींचा और उनका सिर दीवार से दे मारा। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपने  पति के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था और FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद सैम को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर जमानत पर छोड़ दिया था। 


याद हो कि पूनम पांडे ने सैम से पिछले साल 10 सितंबर को शादी की थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही  पूनम ने सैम पर शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया था।  करीब 2 साल तक दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे। पिछले कुछ समय से उन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं होने की खबरें आने लगी थी। 

Content Writer

Vaneet