पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप, पहुंची बॉम्बे हाईकोर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 12:52 PM (IST)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अकसर मीडिया हेडलाइन्स में छाई रहती हैं। बीते दिनों वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आई थी। वहीं अब पूनम पांडे ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं। इतना ही नहीं पूनम ने राज कुंद्रा के साथ-साथ उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है। 

क्या है मामला? 

दरअसल पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने गैर कानूनी तरीके से उनकी वीडियो और फोटो का इस्तेमाल किया है। पूनम ने ये भी आरोप लगाए हैं कि कंपनी ने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंटेंट का इस्तेमाल किया है। खबरों की मानें तो पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा की कंपनी 'आर्म्सप्राइम मीडिया' के साथ एक डील साइन की थी। ये कंपनी पूनम पांडे एप को संभाल रही थी इसके बाद पूनम की तरफ से यह  दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच हुई ये डील आठ महीने पहले ही खत्म हो गई थी लेकिन फिर भी कंपनी ने इसके बाद  कंटेंट का इस्तेमाल किया है। 

वीडियो चुराने का लगाया आरोप 

हालांकि इन सभी आरोपों को राज कुंद्रा और उनके साथी ने खारिज कर दिया है। लेकिन पूनम पांडे की तरफ से यह आरोप भी लगाए गए हैं कि राज कुंद्रा उनके कंटेंट का इस्तेमाल कर पैसा कमा रहे हैं। पूनम ने कहा ,' पिछले छह महीने ने कुछ लोग कॉल कर अश्लील बातें कर रहे हैं। मैंने कॉन्ट्रैक्ट को बहुत कम समय के लिए रखा था लेकिन इसके बाद भी पिछले आठ महीने से वह मेरे वीडियो चुरा रहे हैं।'

मेरे पास सारे सबूत हैं : पूनम

पूनम का गुस्सा यही ठंडा नहीं हुआ बल्कि वो आगे कहती हैं कि अगर राज कुंद्रा किसी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो उसके लिए वो पैसे जुटा कर देंगी इसके लिए वो उनकी वीडियोज को न चुराएं। खबरों की मानें तो पूनम ने यह भी कहा है कि अब यह केस हाईकोर्ट में चल रहा है और उनका पक्ष पूरी तरह से मजबूत है क्योंकि उनके पास सारे सबूत हैं और वो न्याय की गुहार लगा रही हैं और उन्हें पता है कि उन्हें ही जीत मिलेगी। 

Content Writer

Janvi Bithal