पूजा हेगड़े का यह छोटा सा बैग है So Expensive, जानिए इसकी कीमत?

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 01:55 PM (IST)

बॉलीवुड सेलेब्स का लाइफस्टाइल अकसर सुर्खियों में छाया रहता है। फैंस भी अपने एक्टर और एक्ट्रेस के लाइफस्टाइल के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। एक्टर के मुकाबले ज्यादातर बाॅलीवुड की एक्ट्रेस अपने कपड़ों और लुक्स को लेकर अकसर सुर्खियां बटौरती रहतीं हैं। 

बॉलीवुड सेलेब्स के पहने कपड़ों से लेकर उनके कैरी किए एसेसरीज पर अकसर फैंस और मीडिया की नज़रे रहती हैं। वहीं  इस बीच पूजा हेगड़े  का एक बैग खूब चर्चा बटोर रहा है। 

दरअसल,  हाल ही में पूजा हेगड़े मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई जिस दौरान उनका महंगा कैमरे में कैप्चर हुआ। इस दौरान उन्होंने मल्टीकलर ड्रेस मेंपहनी हुई थी, वहीं पूजा का यह लुक उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इसी दौरान उन्होंने यह छोटा और खूबसूरत बैग कैरी किया था, जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था।

आपकों बतां दें कि सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े का वायरल हो रहा यह छोटा सा बैग कोई ऐलुईस विटॉन सा-वैसा बैग नहीं है।  दरअसल, पूजा हेगड़े द्वारा कैरी किया गया यह बैग पॉपुलर ब्रांड लुइस विटॉन का है। एक्ट्रेस के इस बैग की कीमत सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे। फ्रेंच लग्जरी फैशन ब्रांड लुईस विटॉन के इस बैग की कीमत 1,790 यूरो है।

भारतीय रुपयों में इस बैग की कीमत 1,58,127.66 रुपए का है। वहीं एक्ट्रेस ने जो मंहगी ब्रांडेड जींस भी कैरी की थी जिसमें बेहद लाजवाब लग रही थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े इन दिनों साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ टीवी पर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी बतां दें कि बहुत जल्द  वह प्रभास के साथ फिल्म राधे-श्याम में दिखने वाली हैं। 

Content Writer

Anu Malhotra