बहू द्रिशा की तरह सास पूजा भी अपनी शादी में लगी थी बेहद खूबसूरत, वायरल हुई पुरानी Picture

punjabkesari.in Monday, Jun 19, 2023 - 12:25 PM (IST)

बेटा जब घोड़ी चढ़ता है तो मां- बाप को अपना समय याद आ जाता है। वह एक बार तो अपनी शादी की यादों में खो ही जाते हैं। सनी देओल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, उन्हें अपनी शादी की याद आई या नहीं आई लेकिन फैंस को वो पुराने दिन याद आ ही गए। तभी तो करण देओल की शादी के बाद ही दूल्हे बने पापा सनी की तस्वीरें वायरल हो गई। 


यह तो हम सभी जानते हैं कि  सनी की पत्नी और करण देओल की मॉम पूजा हमेशा ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी ही रही हैं। ऐसे में करण की शादी की दौरान सभी की नजरें उन्हें ही ढूंढ रही थी। ऐसे में बेटे की बारात लेकर बन-ठन कर पहुंची पूजा को जिसने देखा वह देखता ही रह गया।  पिस्ता कलर के लांचा में वह बेहद प्यारी लग रही थी। 


बेटे करण देओल की शादी में पिता सनी देओल और मां पूजा देओल में गजब की ट्विनिंग देखने को मिली। यह कहना गलत नहीं होगा कि  दूल्हे राजा की मां ने अपने लुक से पूरी लाइमलाइट ही लूट ली। अपने इस लुक को पूरा करते हुए उन्होंने कानों में झुमके हाथों में चूड़ियां पहनी है। उनके हाथों में भी मेहंदी रची दिखाई दी। 


अभी पूजा के लुक के चर्चे चल ही रहे थे कि इसी बीच उनकी शादी की तस्वीर वायरल हो गई। दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि वह शर्मा रही हैं तो उनके पति सनी देओल काफी खुश नजर आ रहे हैं। लोगों को यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है। 

Content Writer

vasudha