''मेरे समय में वर्जिन होना जरूरी था पर अब नहीं'', बेटी की लव लाइफ पर बोलीं पूजा बेदी

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 11:20 AM (IST)

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला बाॅलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'जवानी जानेमन' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। जिसमें वह सैफ अली खान संग नजर आई थीं। वहीं अलाया अक्सर अपने रिलेशनशीप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में पूजा बेदी ने अपनी बेटी की लव लाइफ को लेकर बयान दिया है। उन्होंने बेटी अलाया और ऐश्वर्या ठाकरे के रिलेशनशिप की खबरों पर रिएक्शन दिया है। 

एक इंटरव्यू में पूजा ने कहा, 'अलाया की पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा अटकलें लगाई जाएंगी। मेरे समय में चीजें अलग थीं। उस वक्‍त बॉयफ्रेंड-फ्री होना, वर्जिन होना और गैर-शादीशुदा होना जरूरी था। आज हर इंसान को अपनी पर्सनल लाइफ जीने का हक है।' पूजा ने अपनी बातों से बेटी की डेटिंग लाइफ को लेकर उड़ रही अफवाहों को न तो कन्फर्म किया है और न ही इंकार। 

सोशल मीडिया का किया शुक्रिया 

पूजा आगे कहती हैं, 'शादी के बाद करीना कपूर खान बेहतर कर रही हैं। मैं कहूंगी कि इंडस्‍ट्री में बड़ा बदलाव आया है और ऐसा इसलिए हुआ है क्‍योंकि दर्शकों की मानसिकता बदली है। इसके लिए सोशल मीडिया का धन्‍यवाद।'

बता दें, काफी समय से चर्चा है कि अलाया और बालासाहेब ठाकरे के पोते ऐश्‍वर्य ठाकरे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक इंटरव्‍यू में अलाया ने कहा था कि वह उनका अच्‍छा दोस्‍त है और अच्‍छे फैमिली फ्रेंड्स हैं। अलाया के मुताबिक दोनों लंबे समय तक ऐक्‍टिंग क्‍लासेस में साथ थे और डांस क्‍लास भी साथ में जाते थे। 

Content Writer

Bhawna sharma