कर्फ्यू में देर रात क्लब में पार्टी कर रहे थे स्टार्स, रेड पड़ते ही पिछले दरवाजे से भागे!

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 04:27 PM (IST)

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच सरकार भी एक्टिव है और वह लगातार ऐसे नियम बना रही है ताकि वायरस  से लोगों की जान को कम खतरा हो। इसी के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार ने नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है। लेकिन शायद बी टाउन स्टार्स इन नियमों का पूरी तरह से उल्लंघन करने में लगे हैं। दरअसल हाल ही में कुछ स्टार्स देर रात तक मुंबई के किसी क्लब में पार्टी करते हुए पाए गए। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन पर केस दर्ज कर दिया है। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो सिंगर गुरु रुंधावा और सुजैन खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो गुरु रंधावा, सुजैन खान और सुरेश रैना मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे थे। इन तीनों सेलेब्रिटीज समेत कुल 34 लोगों को कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, सुरेश रैना और गुरु रंधावा, सुजैन को बाद में बेल मिल गई।

पार्टी में कईं हाई प्रोफाइल स्टार्स थे मौजूद 

दरअसल खबरों की मानें तो देर रात तकरीबन 3 बजे मुंबई पुलिस ने अंधेरी के एक बड़े कल्ब में छापेमारी की जहां देर रात तक पार्टी चल रही थी और इसी पार्टी में कईं स्टार्स मौजूद थे।खबरों की मानें तो सिंगर बादशाह भी पार्टी में मौजूद थे।

स्टार्स पर केस हुआ दर्ज

इन सेलेब्स के खिलाफ कोरोना वायरस के नियमों को तोड़ने को लेकर केस दर्ज किया गया है।

छापेमारी के वक्त स्टार्स पीछे के दरवाजे से भागे 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की छापेमारी के बाद कुछ स्टार्स तो पीछे के दरवाजे से निकल गए। पार्टी में मौजूद इन सभी सेलेब्स के खिलाफ FIR दर्ज हुई है।

PunjabKesari

कर्फ्यू के बावजूद तोड़े नियम 

आपको बता दें कि इन सेलेब्स पर  धारा 188 और महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। लेकिन सोचने की बात यह है कि इन सेलेब्स ने  कर्फ्यू के बावजूद भी नियमों की धज्जियां उड़ा दी। पार्टी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी धज्जियां उड़ाई गईं जिसके बाद पुलिस को जानकारी मिलने के बाद मुंबई कार्रवाई की गई है।

कोरोना नियम तोड़े तो आपको भी हो सकती है सजा 

आपको बता दें कि अगर आप सरकार द्वारा बनाए गए इन नियमों को तोड़ते हैं तो आपको धारा 188 के तहत सजा मिलेगी । लॉकडाउन के दौरान अगर आप बिना किसी वजह से घर से बाहर निकलते हैं तो धारा 188 के तहत आपको 1 महीने की जेल हो सकती है। इस धारा के तहत आपको जुर्माना और जेल दोनों की सजा हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static