‘तांडव’ में बुरे फंसे सैफ अली खान, एक्टर के घर के बाहर तैनात की गई पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 04:27 PM (IST)

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज तांडव को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां कुछ लोगों का इसे प्यार मिल रहा है तो वहीं कुछ इस पर कईं तरह के सवाल भी उठा रहे हैं। सैफ के लिए तो यह बवाल बढ़ता ही जा रहा है। इसी विवाद को देखते हुए अब सैफ के घर के बाहर पुलिस भी तैनात कर दी गई है। 

वायरल हो रही तस्वीरें 

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के घर की तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनके घर के बाहर पुलिस तैनात है। इसका कारण है सीरीज को लेकर बढ़ता विवाद और लोगों का बढ़ता गुस्सा। 

हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप 

दरअसल यह सारा विवाद इसलिए गरमाया हुआ है क्योंकि इस वेब सीरिज ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है। जिसके बाद सैफ अली खान की इस वेब सीरिज को सोशल मीडिया पर भी कड़ा विरोध देखना पड़ा। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने शिकायत करवाई दर्ज 

इतना ही नहीं आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता राम कदम ने भी वेब सीरीज तांडव के निर्माता निर्देशक और कलाकार के खिलाफ लिखित शिकायत की है साथ ही उन्होंने वेब सीरीज को बॉयकॉट करने की मांग की है । मीडिया रिपोर्टस की मानें तो राम कदम ने यह भी कहा है कि इस वेब सीरिज में हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया गया है जिससे लोगों की भावनाओं को काफी दुख पहुंचा है। 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #BanTandavNow

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर #BanTandavNow जमकर ट्रेंड कर रहा है और लोग सैफ अली खान को भी इसके कारण कईं बातें सुना रहे हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal