पायल रोहतगी हुई गिरफ्तार, जान से मारने की धमकी देने का लगा आरोप

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 03:27 PM (IST)

एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों से घिरी रहती हैं। वह बिना किसी डर के बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं लेकिन कई बार उनके विवादित बयान उन पर भारी पड़ जाते हैं। हाल ही में पायल एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। उन पर सोसाइटी के चेयरमैन को सोशल मीडिया पर गाली देने का आरोप लगा है। जिसके बाद अहमदाबाद पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पायल ने बाद में पोस्ट डिलीट कर दी थी। 

एक्ट्रेस ने दी गालियां

खबरों के मुताबिक पायल पर सोसाइटी के लोगों से बार-बार झगड़ा करने और चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक 20 जुन को सोसायटी की एजीएम मीटिंग में सदस्य न होने के बावजूद पायल रोहतगी मीटिंग में शामिल हुई। जब उन्हें बोलने से रोका गया तो एक्ट्रेस ने गालियां देनी शुरू कर दी। इसके अलावा एक्ट्रेस सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी झगड़ा कर चुकी हैं। 

पहले भी हो चुकी हैं गिरफ्तार

इन आरोपों के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए पायल को गिरफ्तार किया। यह पहली बार नहीं है जब पायल को गिरफ्तार किया गया हो। इससे पहले भी 21 सितंबर 2019 को एक्ट्रोस को हिरासत में लिया गया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और पोस्ट शेयर की थी। जिसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

Content Writer

Bhawna sharma