रकुल- जैकी को मिला शादी का खास गिफ्ट, पीएम मोदी ने पत्र लिखकर दी कपल को ये नसीहत

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 10:25 AM (IST)

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्हें अकसर फिल्म स्टार्स से मिलते और भारतीय सिनेमा को प्रमोट करते भी देखा जाता है। हाल ही में उन्होंने यामी गौतम की फिल्म Article 370 की भी जमकर तारीफ की थी। वहीं अब उन्होंने बॉलीवुड के एक प्यारे कपल जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं को खास पत्र लिखकर शादी की बधाई दी। हम बात कर रहे हैं रकुलप्रीत और जैकी भगनानी की।

रकुल- जैकी को शादी की बधाई देते हुए पीएम मोदी ने लिखा पत्र

पीएम नरेंद्र मोदी ने रकुल- जैकी को शादी की बधाई देते हुए खास पत्र लिखा है। ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने कपल को बताया है कि शादी की जर्नी किस चीज पर चलती और टिकती है। चलिए आपको बताते हैं पीएम ने उस पोस्ट पर रकुल और जैकी को लिए क्या- क्या लिखा है।

PM Narendra Modi congratulated newly married couple Jackky Bhagnani, Rakul Preet Singh.#RakulPreetSingh #JackkyBhagnani pic.twitter.com/TKDNWO754L

— IANS (@ians_india) February 22, 2024

पीएम मोदी ने दी न्यूली वेड कपल को ये नसीहत

पीएम ने जैकी के मां - पिता पूजा भगनानी और वासु भगनानी को संबोधित करते हुए बेटे की शादी के बधाई दी। लेटर में लिखा है- 'जैकी और रकुल जीवनभर के लिए विश्वास और साथ का सफर शुरू कर रहे हैं। उनकी शादी के मौके पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। कपल के लिए आने वाला साल अच्छा हो और ये नए अवसर को खोजने में सफल हो। कपल के दिल, दिमाग और कार्य एक हो। हर समय एक- दूसरे के साथ रहें, अपने सपनों और आकांक्षाओं को भी ये साकार करें। सोच- समझकर और जिम्मेदारियों को संभालें। दूल्हा- दुल्हन एक दूसरे की खामियों को स्वीकार करें और जीवनभर इस यात्रा में भागीदार बने रहें'।

आपको बता दें कि 21 फरवरी को जैकी- रकुल ने गोवा के लग्जरी होटल में बहुत ही ग्रेंड वेडिंग की। शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए। उनकी  शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur