आनलाइन फूड मंगवाना पड़ा महंगा, पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय निकला कोरोना पॉजीटिव

punjabkesari.in Thursday, Apr 16, 2020 - 02:21 PM (IST)

राजधानी दिल्ली में कोरोना के हालात से सब वाकिफ है ऐसे में आज एक और मामला सामने आया जिसके कारण 72 परिवारों को क्वारनटीन कर दिया गया है। दिल्ली के मालवीय नगर में एक पिज्जा डिलीवरी बॉय कोरोना पॉजीटिव पाया गया। जिसके बाद से उस इलाके के 72 घरों को क्वारनटीन कर दिया गया है। 

खबरों के मुताबिक डिलीवरी बॉय में 20 दिनों से कोरोना के लक्षण थे जिसके चलते वह कुछ अस्पतालों में गया और इन 20 दिनों के दौरान उसने 72 घरों में डिलीवरी की थी जिसके बाद उन परिवारों और घरों को क्वारनटीन कर दिया है साथ ही उसके साथ काम करने वाले 17 अन्य डिलीवरी बॉय को भी क्वारनटीन कर दिया गया है। स्वास्थ्य मंत्री संतेदर जैन ने कहा कि वे इस के खिलाफ कंपनी में कार्रवाई करेंगें। 

संतेदर जैन कहते है कि ये कंपनी की तरफ से लापरवाही का मामला है कि डिलीवरी बॉय में लक्षण होते हुए भी उसे काम पर भेजा गया। 

वहीं दूसरी तरफ साउथ दिल्ली के डीएम व्रजमोहन मिश्रा ने कहा कि डिलीवरी बॉय को इलाज के लिए भेजा जा चुका है और जिन 72 घरों में उसने डिलिवरी की थी, उनको होम क्वारनटीन कर दिया गया है। उस दुकान को भी बंद करा दिया गया है। 

 संक्रमित लड़के ने कहा कि वो जहां भी गया मास्क लगाकर ही डिलीवरी देने गया था और सभी सोसायटियों के गेट पर उसने सेनिटाइजर से हाथ भी साफ किए थे। फिलहाल  अगर देखा जाए तो 72 घरों में किसी को भी सर्दी, जुकाम या फ्लू के लक्षण नहीं हैं सबको क्वारनटीन रहने के लिए कहा गया है।

Content Writer

Anjali Rajput