Love on the Cloud ! पायलट पति ने रोमांटिक अंदाज में  पैसेंजर पत्नी का Flight में किया स्वागत

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 12:13 PM (IST)

सोशल मीडिया एक बेहद ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी कहेंगे कि हर पति- पत्नी का रिश्ता इतना ही खूबसूरत होने चाहिए। हम बात कर रहे हैं इंडिगो फ्लाइट के एक पायलट की जिन्होंने अपनी पत्नी के लिए फ्लाइट में ऐसी अनाउंसमेंट की, जिसे सुन किसी का भी दिल पिघल जाए। यह किस्सा किसी रोमांटिक फिल्म से कम नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zahra♥️Alneez | Couple Travel (@the_tworisty_sapiens)

 

वीडियो में देख सकते हैं कि पायलट अलनीज विरानी की पत्नी जहरा जैसे ही फ्लाइट की सीट पर बैठती है तभी उन्हे फ्लाइट इंटरकॉम से पति की अवाज सुनाई देती है।  अलनीज को यह कहता सुना जा सकता है कि- "मैं एक स्पेशल अनाउंसमेंट करने जा रहा हूं, आज मुझे एक स्पेशल फ्लाइट मिली अैार इस उड़ान में हमारे साथ एक स्पेशल पैसेंजर भी है। मुझे अपनी पत्नी को मुंबई ले जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. यह सबके लिए छोटी सी बात है लेकिन मेरे लिए बहुत मायने रखती है। बस आप सभी के साथ खुशी साझा करना चाहता था, इस वजह से मैंने यह अनाउंसमेंट की."

पति की यह अनाउंसमेंट सुन जहरा काफी भावुक हो जाती है। वह अपनी खुशी को संभाल ही नहीं पा रही हैं। पायलट की पत्नी ने खुद इस पूरे किस्से का वीडियाे शेयर कर लंबा- चौड़ा पोस्ट लिखा है। वह लिखती है- "आपकी पत्नी होना मेरे लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद है। मुझे नहीं पता कि कहां से शुरू करूं और क्या कहूं.. वैसे मैं लंबे कैप्शन लिखती हूं लेकिन इसके लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है" । 


जहरा अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं- "मेरा दिल इतना भरा हुआ है और मुझे नहीं पता कि मैंने अपने जीवन में इस आदमी के लायक होने के लिए क्या किया। आपने मुझे विश्वास दिला दिया है कि सच्चा प्यार वही है । मेरे प्यार और आपके लिए मैं  हर दिन अपने भगवान को धन्यवाद करती हूं। ईश्वर ने मुझे जो आशीर्वाद दिया है, उसके लिए हमेशा आभारी हूं, खासकर मेरे पति की"। लोगों का यह क्यूट वीडियो बेहद पसंद आया।

Content Writer

vasudha