आलिया की Diwali Celebration की तस्वीर आई सामने, Mom-to-be को यूं संभालते दिखे रणबीर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 04:52 PM (IST)

कोई आम लड़की हो या सेलिब्रेटी शादी के बाद तो पहले त्यौहार की अलग ही खुशी होती है। अपनी प्रैग्नेंसी को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों बटौर रही आलिया भट्ट ने भी अपनी पहली दिवली मनाई। कपूर फैमिली के साथ उनका ये त्यौहार बहुत शानदार रहा, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 


दरअसल आलिया के सास नीतू कपूर ने  इंस्टाग्राम पर अपनी हैप्पी फैमिली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो खूब पसंद की जा रही है। देख सकते हैं इस तस्वीर में नीतू कपूर जमीन पर बैठ कर पूजा कर रही हैं तो वहीं उनके बेटा- बहू पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। 


आलिया जहां पिंक ट्रेडिशनल आउटफिट में सिंपल और क्यूट लग रही हैं तो वहीं होने वाले पापा भी ब्लैक आउटफिट में जच रहे हैं। इस मौके पर आलिया की मां सोनी राजदान भी उनके साथ नजर आई।  वहीं एक तस्वीर में पूरा परिवार  हैप्पी सेल्फी क्लिक करवाता दिखाई देरहा है। ऐ यूजर ने नीतू कपूर को बधाई देते हुए लिखा- "मुबारकां सासु मां बहुरानी की पहली दिवाली है।" 


वहीं इससे पहले आलिया ने अपने कमरे के अंदर की तस्वीर शेयर कर बताया था कि वह दिवाली पर बेड रेस्ट कर रही है। इस पोस्ट में पहले उन्होंने पिछली दिवाली की एक तस्वीर शेयर की फिर बेड पर लेटी हुई की झलक दिखाई। उनके चेहरे पर थोड़ी सी मस्ती भी थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था- हैपी दिवाली मेरी थ्रेबैक तस्वीरों के साथ क्योंकि अभी की दिवाली तो मैं बेड पर बिता रही हूं।' 


इस पोस्ट के बाद लोगों को लगा कि इस बार आलिया की तस्वीर देखने को नहीं मिलेगी, लेकिन नीतू कपूर ने अपने पोस्ट से फैंस को खुश कर दिया। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इसी साल 14 अप्रैल को उनके मुंबई वाले घर पर धूमधाम से हुई थी। शादी के दो महीने बाद उन्होंने प्रेगनेंसी का भी ऐलान कर दिया था। 

 

Content Writer

vasudha