''क्या तलाक के बाद भी मनाई जाती है एनिवर्सरी...'' नवाजुद्दीन को एक्स वाइफ के साथ देख हैरान हुए लोग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 07:20 PM (IST)

बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी भी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। पिछले साल जिस आलिया उर्फ जैनब सिद्दीकी ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे अब वही एक्टर के संग  मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है। सिद्दीकी की बीवी ने तो सड़क पर खड़े होकर अपने और बच्चों के लिए इंसाफ मांगा था। अब लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Anand pandey (@aaliya_anand_pandey_)


पिछले साल नवाज की पत्‍नी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दावा किया था कि  नवाजुद्दीन ने उनके साथ बहुत बुरा किया है। उनके बच्चें भूखे हैं, उनके सिर पर छत तक छीन ली गई है। आलिया का आरोप था कि  नवाजुद्दीन ने उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल फेंका है। "अब आलिया ने  14वीं शादी की सालगिरह के मौके पर हैप्पी फैमिली की एक तस्वीर शेयर कर अपनी एक्स हसबैंड को विश किया है। 


इस तस्वीर में आलिया और नवाजुद्दीन अपनी बेटी शोरा और बेटे यानी के साथ पोज दे रहे हैं।  फोटो के साथ आलिया ने नवाजुद्दीन को 14वीं सालगिरह की बधाई देते हुए एक नोट भी लिखा- 'मैं अपने इकलौते साथी के साथ वैवाहिक जीवन के 14 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं, सालगिरह की शुभकामनाएं.'। मार्च, 2023 में वह आधिकारिक रूप से अलग भी हो गए थे ऐसे में एनिवर्सरी की विश लोगों को हजम नहीं हो रही है। 

ऐसे में एक यूजर ने लिखा- अगर तुम्हे अपने पति से इतना ही प्यार है तो उसे इतना बदनाम क्यों किया। ऐसे में कुछ ने उन्हें फिर से एक साथ रहने की सलाह दी है। बता दें कि आलिया 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आ चुकी हैं। यहां से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने नए प्यार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि- वह जिस रिश्ते को वह सबसे ज्यादा महत्व देती है, उससे बाहर आने में उन्हें 19 साल लग गए।

Content Writer

vasudha