विद्या बालन के साथ छोटी बच्ची को देखकर शॉक्ड हुए लोग, पूछा- सालों से क्यों छिपाकर रखा बेटी को ?

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2023 - 04:15 PM (IST)

कई सालों से शादीशुदा जिंदगी बिता रहीं विद्या बालन के पास  अभी तक कोई संतान नही है। 40 पार कर चुकी विद्या कई बार कह चुकी है कि उनके पास बच्चों के लिए समय नहीं है। हलांकि इस सब के बावजूद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ती रहती हैं। इन दिनों दावा किया जा रहा है कि उनकी एक बेटी है जिसे वह सालों से छुपाकर पाल रही है। 


याद हो कि कुछ सालों पहले  एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों से उस वक्त परेशान हो गई थीं, जब उनसे बार-बार मां बनने पर सवाल किया जाता था। ऐसे में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं बच्चा पैदा करने की मशीन नहीं हूं। इस बार तो हद तब हो गई जब एक लड़की को विद्या के साथ देखकर लोग यह मान बैठे कि यह अदाकारा की बेटी है। 


दरअसल कुछ दिन पहले विद्या एक लड़की के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं थी, इस दौरान दोनों के बीच अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिल रही थी। सोशल मीडिया पर उस लड़की को विद्या की बेटी बताया गया और बस यही से सारा कन्फ्यूजन ​शुरू हुआ ।इन बातों काे सुनकर इस बार भी  विद्या बालन चुप नहीं रही, उन्होंने बता ही दिया कि आखिर इस लड़की के साथ उनका रिश्ता क्या है। 


अदाकारा ने एक इंटरव्यू में कहा-  'वो मेरी बहन की बेटी इरा है। उसके जुड़वा बच्चे हैं, एक लड़का रूहान और दूसरी बेटी इरा। विद्या की बहन का नाम प्रिया बालन है। बता दें कि विद्या ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी। तब से लेकर अब तक उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें कई बार सामने आ चुकी है जोकि महज अफवाह ही साबित हुई।

Content Writer

vasudha