किंग खान के बेटे आर्यन का Rude Behaviour देख भड़के लोग, बोले - ''ये शाहरुख का बाप है...''

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 05:22 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार किड्स हैं जो आए दिन फैंस से लाइमलाइट लेते हैं। उन्हीं में से एक स्टार किड हैं किंग खान के लाडले आर्यन खान। आर्यन खान आए दिन फैंस की सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। जहां शाहरुख इन दिनों फैंस से अपनी फिल्म पठान को लेकर वाहवाही लूट रहे हैं वहीं उनके लाडले आर्यन खान एक बार फिर से लोगों से अपने बर्ताव के कारण ट्रोल हो रहे हैं। 

मीडिया को इग्नोर करते दिखे आर्यन 

सोशल मीडिया पर आर्यन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आर्यन कार से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं। किंग खान के बेटे जैसे गाड़ी से उतरते हैं तो मीडिया आर्यन को आवाज लगाकर रुकने के लिए कहती है लेकिन वह सबको इग्नोर करते हुए आगे चले जाते हैं। उनका यह बर्ताव देख लोगों ने आर्यन को ट्रोल कर दिया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भड़के लोगों ने किया ट्रोल 

इस वीडियो में आर्यन का एटीट्यूड देख लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई है। इसके अलावा किंग खान के बेटे के एटीट्यूड पर लोगों ने सवाल खड़े कर दिए हैं। फैंस उनसे काफी नाराज भी हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि - 'यह कितना एटीट्यूड रखता है' 

एक ने लिखा - 'फालतु में सर पर बिठा के रखा इन लोगों को हमने' ।  

अन्य ने लिखा कि - 'फिर से एटीट्यूड शुरु '

एक ने लिखा कि - 'ये शाहरुख का बाप है या शाहरुख इसका बाप है, बहुत ही कंफ्यूजिंग है'। 

नहीं पसंद आर्यन को एक्टिंग 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान को एक्टिंग पसंद नहीं है। उन्हें फिल्ममेकिंग और क्रिएटिव वर्क पसंद है। वह एक राइटर के तौर पर वेब सीरिज के साथ अपना करियर शुरु करने वाले हैं। गौरतलब है कि आर्यन की वेब सीरिज इस साल के अंत में आ सकती है। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि इस वेब सीरिज के लिए कई आर्टिस्ट भी ऑडिशन भी दे रहे हैं। 

Content Writer

palak