ये पेड़ कहां से आ गया Cannes में... उर्वशी के इस लुक को देख लोगों का Pokemon की आई याद

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 03:35 PM (IST)

कान्स फिल्म फेस्टिवल एक ऐसा इवेंट है जहां कुछ बहुत नाम कमा लेते हैं तो कुछ ऐसा कर देते हैं जिसे लोग भूल नहीं पाते हैं। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। इस बार वह लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी, वाहवाही लूटने की बजया उन्होंने इस साल ताने ज्यादा सुनें हैं। 


मगरमच्छ नेकलेस और अजीबोगरीब लिपस्टिक के बाद अब उर्वशी ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख लोगों का सिर घूम गया। क्लब जीरो की स्क्रीनिंग के दौरान एक्ट्रेस हरे पंखों से सजी पोशाक पहनकर पहुंच गई। लाेग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि आखिर उन्होंने पहना क्या है। 


उर्वशी रौतेला ने 2023 कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट के लिए एक हरे पंख और सेक्विन से सजे फ्लोर-लेंथ गाउन को चुना। इस आउटफिट को Ziad Nakad के स्प्रिंग समर 2023 Couture Collection से लिया गया है। उन्होंने पंखों से सजे हुए हेडगेयर, लटकते झुमके, अंगूठियां,  बोल्ड आई मेकअप, प्लम लिप शेड, ब्लश्ड गाल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 


अब इस लुक को देखकर लोग कहां चुप रहने वाले थे, उनकी तुलना बिग बर्ड और पेड़ से कर रहे हैं। एक फैन ने उर्वशी और Sceptile की तस्वीर शेयर कर लिखा- "मेरी मां ने 6वीं क्लास में मेरे लिए ऐसा ही आउटफिट बनाया था और फेवरेट ड्रेस पार्टी के लिए तोते की तरह तैयार हुई थी।" 

एक अन्य यूजर ने लिखा-  "भगवान कोई तो इसके स्टाइलिस्ट को आग लगा दे।" उर्वशी  ने अपने इस अजीबाेगरीब आउटफिट के साथ एक मैचिंग हरे रंग की पंख वाली टोपी भी पहनी थी।
 

Content Writer

vasudha