'परंपरा का मजाक बना दिया' यूजर्स को रास नहीं आया Kangana का रावण जलाना

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2023 - 06:09 PM (IST)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत ने इस बार विजयादशमी के दिन रावण का पुतला फूंक कर एक नया ही इतिहास रच दिया है। दिल्ली की लव कुश रामलीला समिति के अध्यक्ष के मुताबिक,ऐसा पहली बार था जब किसी महिला ने आयोजन के 50 साल के इतिहास में रावण के पुतले को आग लगाई। वैसे इस समय कंगना वैसे भी काफी लाइमलाइट में हैं क्योंकि वह अपनी फिल्म ‘तेजस’ की प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म भारतीय सैनिकों पर ही आधारित है लेकिन इस पैकेज में हम बात करेंगे कंगना के देसी गेटअप की।



कंगना रानौत एक दम इंडियन लुक लिए इवेंट में पहुंची थी। उन्होंने ऑरेंज गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हैवी ब्लाउज और गले में चौकर ज्यूलरी और झूमका ईयररिंग्स कैरी किए थे। हेयरस्टाइल में कंगना ने सिंपल बन बनाकर गुलाब के फूल और गजरा लगाया था।



वैसे कंगना की लुक को तो लोग पसंद कर रहे हैं कि वह पारंपरिक लुक में बहुत ही सुंदर लग रही थी। कंगना की साड़ी लुक वैसे ही लोगों को बहुत पसंद आती हैं क्योंकि वह एकदम ट्रडीशनल गेटअप में तैयार होती हैं।

लेकिन एक महिला का रावण का पुतला जलाना लोगों को रास नहीं आया। कुछ यूजर्स का कहना था कि ऐसा करना और परंपरा बदलने की क्या जरूरत थी ... ये ट्रडीशन का मजाक उड़ाने वाली बात है।



एक ने ट्रोल करते हुए कहा कि ये सही है कि परंपरा ही बदल दी जा रही है।

वही एक अन्य ने कहा- हमने तो सुना है वो रावण ही गिर गया जमीन पर जो कंगना जी रावण जी को जलाने गई थी।



एक यूजर ने कहा- अब हुआ इस कलयुग में असली रावण दहन एक औरत के हाथों।



क्या आपको भी लगता है कि एक महिला के हाथों से ये परंपरा नहीं होना चाहिए या बदलाव जरूरी हैं।

Content Writer

Vandana