लोग करते रहे ''मन्नत'' के आगे इंतजार और एक्टर पीछे से आए और बेवकूफ बनाकर निकल गए

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 01:22 PM (IST)

2 नवंबर को शाहरुख खान का बर्थ डे था और एक रात पहले से ही किंग खान को विश करने के लिए फैंस का जमावड़ा उनके बंगले 'मन्नत' के बार देखने को मिला। लोग बस अपने फेवरेट स्टार की एक झलक देखना और उन्हें बर्थ डे का विश करना चाहते थे। लोगों को बस इंतजार था कि किंग खान बालकनी या छत पर आए और उन्हें अपनी झलक दिखा दें लेकिन इस दौरान जो हो गया वो सच में किसी को भी एक बार में एक बेवकूफ बना दें...

दरअसल, लोग चिल्ला रहे थे हैप्पी बर्थ डे शाहरुख खान और मन्नत की ओर खड़े होकर शाहरुख के आने का इंतजार कर रहे थे कि ऐसे में रोड पर एक गाड़ी आती है और रुफ खोलकर एक शख्स हाथ हिल्लाते और जोड़ते हुए फैंस को वेव करता है और फैंस के बीच से ही गुजरता है सभी फैंस हैरान हो गए कि आखिर अचानक शाहरुख खान पीछे कहां से आ गए। दरअसल, वो शख्स शाहरुख था ही नहीं उसने तो बस फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए इस तरह कार से बाहर निकला और शाहरुख खान की तरह प्रीटेंड किया ताकि फैंस उसकी तरफ अट्रैक्ट हो सकें। अब उस शख्स की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

लोग इस पर अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं कोई कह रहा है कि इस बंदे में बहुत गट्स हैं तो कोई कह रहा था कि उसे जनता की मार भी पड़ सकती थी। कोई उस बंदे के बारे में पूछ रहा था तो किसी यूजर्स ने कहा- भई ये शख्स तो सही खेल गया। लोग वीडियो को दरसअल फनी तरीके से ले रहे हैं क्योंकि यहां लोगों को शाहरुख की झलक पाने का इंतजार था वहीं शख्स आया और हाथ हिलाकर चला भी गया और लोग देखते और समझते रह गए शाहरुख खान पीछे से कहां आ गए?

 

वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान तो मन्नत में हैं ही नहीं। दरअसल, शाहरुख अपने बेटे आर्यन और परिवार के साथ मन्नत में नहीं बल्कि अलीबाग में अपने फार्महाउस पर हैं और वहीं पर परिवार के साथ अपना बर्थ डे सेलिब्रेट करेंगे। हालांकि ये अंदाजा पहले ही लगाया जा रहा था कि आर्यन के जमानत पर रिहा होने के बाद शाहरुख का पूरा परिवार अलीबाग वाले फार्महाउस पर जा सकता है।

खबरों की मानें तो दीवाली पर भी शाहरुख का परिवार अलीबाग में ही रहेगा हालांकि शुक्रवार के दिन यानी दिवाली के अगले ही दिन आर्यन खान को हाजिरी देने के लिए एनसीबी ऑफिस में जाना है। ऐसा भी हो सकता है कि खान परिवार दीवाली वाले दिन मन्नत में लौट आए।

 

फिलहाल इस समय किंग खान अपनी फैमिली के साथ ही समय बिता रहे हैं।

 

Content Writer

Vandana