थप्पड़ मारो इसे... पंकज उदास के फ्यूनरल में विद्या के पीछे पड़े फैन को देख भड़के लोग

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 06:09 PM (IST)

सितारों की भी अपनी निजी जिंदगी होती है उन्हें भी कुछ स्पेस चाहिए होतो है, लेकिन यह बात कुछ लाेग समझ नहीं पाते हैं। अपने चहेते सेलेब्स को देखते ही फैंस उनके साथ तस्वीर लेने के लिए मानो जैसे पागल से हो जाते हैं। वह एक तस्वीर के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं, कुछ तो ऐसे हैं जो यह भी नहीं देखते कि सामने वाले  की इच्छा है भी है या नहीं। हाल ही में विद्या बालन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।


कल मुंबई के वर्ली स्थित हिन्दू क्रिमेटोरियम में मशहूर गजल गायक पंकज उदास का अंतिम विदाई दी गई। उनके संस्कार के कई जानी- मानी हस्तियां पहुंची। ऐसे में विद्या बालन भी अपनी मैनेजर के साथ  पंकज उदास को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंची। सफेद सलवार कमीज में उन्हें दिवंगत सिंगर के घर की तरफ जाते हुए, तभी एक शख्स ने उनके साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख लोग भड़क गए हैं। 


दरअसल एक्ट्रेस को देख एक फैन भागा- भागा उनके पास पहुंचा और सेल्फी लेने की जिद्द करने लगा। विद्या बालन उसको जवाब ना देते हुए आगे बढ़ती रही, उनकी मैनेजर ने उस लड़के को ऐसा ना करने की नसीहत भी दी पर वह तो सेल्फी लेने में ही लगा रहा। उसकी यह हरकत देख एक्ट्रेस शांत रही उन्होंने कोई रिएक्ट नहीं किया।


अब इस मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने इस शख्स पर भड़ास निकालते हुए कहा कि-  ये क्या सेल्फी का टाइम है?’ एक अन्य ने लिखा-  ‘यह बहुत ही शर्मनाक है। साथ ही यह एक तरह का हैरेसमेंट है। इस शख्स को गिरफ्तार करना चाहिए।’ वहीं फैंस ने  विद्या बालन के सब्र की बेहद तारीफ की है।

Content Writer

vasudha