कम से कम इस टाइम तो ना पहनो ये सब... गणेश पूजा के दौरान कश्मीरा की ट्रांसपेरेंट ड्रेस देख भड़के  लोग

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 03:46 PM (IST)

मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और जानी-मानी अदाकारा  कश्मीरा शाह का विवाद पीछा ही नहीं छोड़ रहे हैं। गाेविंदा के परिवार के साथ लड़ाई -झगड़े के बाद  अब वह अपने कपड़ों को लेकर  ट्रोल हो गई है। लोगों ने उन्हे तमीज सिखाने के साथ- साथ  गणेश पूजा के लिए इस तरह की ड्रेसे छोड़ने की भी नसीहत दे डाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

 

 कश्मीरा ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वह अपने परिवार समेत  गणपति बप्पा की पूजा करती नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने नेट की गहरे नीले रंग की कुर्ती और सफेद रंग की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है। वैसे तो  कश्मीरा की ड्रेस देखने में बहुत खूबसूरत लग रही है लेकिन लोगों को यह कुछ खास पसंद नहीं आई है।


एक यूजर ने लिखा कि भगवान की पूजा के लिए कश्मीरा का ये पहनावा ठीक नहीं है। एक शख्स ने लिखा कि आपलोग पूजा में भी ऐसे कपड़े पहन लेते हो। वहीं एक अन्य ने लिखा कि 'कम से कम दुपट्टा तो पूजा के टाइम सिर पर ले लेना चाहिए था।

याद हो कि हाल ही में गाेविंदा की पत्नी  सुनीता आहूजा ने  कश्मीरा शाह पर भडास निकालते हुए कहा था कि मामा-भांजे की लड़ाई की जड़ उनकी ये खराब बहू ही है। उन्होंने सह तक कहा था किघर में तनाव तभी से ही शुरू हुआ जब हम घर में एक खराब बहू को लेकर आए थे।

Content Writer

vasudha