Rubina Dilaik का बोल्ड लुक लोगों को नहीं आया पसंद, बोले-  ये सब छोड़ बेटियों पर दो ध्यान

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2024 - 05:26 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने कुछ दिन पहले ही जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है।  डिलीवरी के बाद से ही वह खुद को शेप में लाने की कोशिश में जुट गई है। वेट लॉस जर्नी को सांझा करने के बाद हाल ही में उन्होंने अपना बेहद ही बोल्ड लुक दिखाया है, जो कुछ लोगों को खास पसंद नहीं आया है। ऐसे में टीवी की बहू को नसीहत भी दी गई।


मां बनने के बाद रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो, वह आए दिन खुद ही और अपनी बेटियाें की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक दिन पहले उन्हाेंने मोनोकिनी लुक की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया। कुछ ही देर में यह तस्वीर वायरल हो गई, जहां कुछ लोगों ने उनकी फिटनेस की खूब तारीफ की तो वहीं कुछ को ये सब पसंद नहीं आया।


लेटेस्ट तस्वीर में टीवी की बहू  ब्लैक कलर की मोनोकिनी में पोज देती नजर आ रही है। मोनोकिनी के साथ रुबीना ने ट्रांसपैरेंट श्रग कैरी किया है। उन्होंने टॉप बन और ब्लैक गॉगल्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। एक तस्वीर में वह स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं।  फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में अपने पति के लिए लिखा, "जिस तरह आप मुझे देखते हैं, उससे मुझे प्यार है।"


रुबीना के इस अंदाज का देख लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा- सुंदर लड़कियां हमेशा सूट में ही अच्छी लगती हैं। एक अन्य ने लिखा- अपने बच्चे संभालो, इस तरह कर आप अपनी बेटी को क्या संस्कार दोगे। वहीं कुछ ने तो यह तक कह दिया है कि- एक्ट्रेस ने बेशर्मी में उर्फी जावेद को भी फेल कर दिया है।
 

Content Writer

vasudha