JNU मुद्दे पर चुप्पी साध बुरी फंसी दीपिका, लोगों ने की 'छपाक' के बायकॉट की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 11:14 AM (IST)

जेएनयू कैंपस में हुई घटना के विरोध में न केवल देश के लोग बल्कि बॉलीवुड की कई हस्तियां भी आगे आ रही है। सोमवार को मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया में इसका विरोध किया गया जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई। वहीं अपनी फिल्म छपाक प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची हुई दीपिका पादुकोण भी मंगलवार को देर शाम जेएनयू के कैंपस में पहुंची। वहां पर वह लगभग 10 मिनट तक रुकी लेकिन एक शब्द भी नहीं बोली। वहीं दीपिका के वहां पर शामिल होने को लोग राजनीतिक और प्रमोशन स्टंट मान रहे है। 

 

जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष के साथ हुई मुलाकात के दौरान आइशी ने दीपिका को बतौर हस्ती होने के नाते कुछ बोलने के लिए कहा- लेकिन दीपिका ने मुस्करा कर अपने हाथ जोड़ लिए। वहीं दीपिका ने कहा कि वह यहां पर कुछ बोलने नहीं आई बस छात्रों के साथ हुई हिंसा के विरोध में अपनी उपस्थित दर्ज करवाने आई है। जिस दौरान दीपिका वहां पर खड़ा रही और कन्हैया कुमार  'जय भीम' और 'आवाज दो हम एक है' जैसे नारे लगाते रहे। 

 

इससे पहले एक इंटरव्यू में दीपिका ने देश भर में छात्रों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा था कि उन्हें यह देख कर गर्व है कि हम अपनी बात बोलने से नहीं डरते नहीं है, चाहे हमारी सोच कुछ भी हो लेकिन मेरे ख्याल से हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे है। 

 

दीपिका के जाने के बाद भाजपा नेता तेजिंद्र सिंह बग्गा ने ट्वीट कर दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार करने के लिए कहा। उन्होने कहा कि, 'टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने पर अगर आप दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे, तो रीट्वीट करें।' जिसके बाद लोगों ने दीपिका की फिल्म छपाक का बहिष्कार करने के लिए कहा। इतनी ही नहीं, ट्विटर पर  हैश टैग #BoycottChhapaak का ट्रेंड चल रहा है। लोगों का कहना है कि यह दीपिका का एक फिल्म स्टंट है ताकि वह अपनी फिल्म की प्रमोशन कर सके। वहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दीपिका के इस कदम की सराहना करते हुए ट्वीट कर लिखा - Good on you @deepikapadukone । 

 

 

Content Writer

khushboo aggarwal