प्रेग्नेंसी में ऐसी चीजें क्यों खा रही है दीपिका?  इसके जवाब में शोएब बोले- वह  एंजॉय कर रही है

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 11:00 AM (IST)

टीवी की चहेती बहू  दीपिका कक्कड़ इन दिनों बेहद खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रही हैं। जल्द ही मां बनने जा रही दीपिका  इस फेस से जुड़े एक- एक पल को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस दौरान उन्हें अलग- अलग चीजों के क्रेविंग भी हो रही है। कभी उनका मीठा खाने का बहुत मन करता था फिर कभी चिकन खाने का। ऐसे में उनकी पति शोएब इब्राहिम उनकी हर इच्छा को पूरा करने की कोशिश में लगे रहते हैं, लेकिन कुछ लोगों को ये चीज पसंद नहीं आई। 


जल्द ही पिता बनने जा रहे शोएब इब्राहिम ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर QnA सेशन किया और फैंस के सभी सवालों का जवाब दिया। इसी बीच एक यूजर ने उनसे पूछ डाला कि- दीपिका प्रेग्नेंसी के दौरान अनहेल्दी चीजें क्यों खा रही हैं, क्या उन्हें बच्चे की परवाह नहीं है?' इस सवाल का शोएब ने ऐसा जवाब दिया जिससे यूजर की बोलती बंद हो गई।


एक्टर ने अपने जवाब में कहा-  'हर मां अपने बच्चे की परवाह करती है, दीपिका के लिए सभी खाने-पीने की हेल्दी चीजें मौजूद हैं और फ़िर वो प्रेग्नेंट हैं, जो दिल करता है खाती हैं। वह इस समय को एंजॉय कर रही हैं और खुश रह रही हैं।' बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी दीपिका रमजान को अच्छे से सेलिब्रेट कर रही हैं। शोएब भी अपनी पत्नी की सेहत और सहूलियत का खास ध्यान रख रहे हैं। 


बता दें कि प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट  के बाद से ही शोएब और दीपिका लाइमलाइट में बने हुए हैं। हालांकि वह कुछ लोगों के निशाने पर भी आ गए हैं, यूजर्स का कहना है कि वह फेक बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके जवाब में दीपिका ने कहा था कि जो लोग नेगेटिव कमेंट करते हैं वो सच्चाई जाने बगैर ही बिना सिर पैर की बातें करते हैं। इतना ही नहीं दीपिका ने कहा कि मेरे पास्ट को बीच में लाया जा रहा है। आप मेरे अतीत के बारे में जानते ही क्या हैं। मैं किन दर्द से गुजरी हूं।

Content Writer

vasudha