''डाइवोर्स रिंग'' पहनकर रिश्ता टूटने के  गम को भूला रहे हैं लोग,  इस एक्ट्रेस ने सेट किया नया ट्रेंड

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 12:49 PM (IST)

इंगेजमेंट रिंग को फ्लांट करते तो हमने कई एक्ट्रेस को देखा है, पर क्या आपने कभी डाइवोर्स रिंग देखी है। जी, हां आज कल के युवा हर चीज में खुशी ढूंढने की कोशिश में लगे हुए हैं। शादी का जश्न तो सभी बनाते हैं अब तलाक की पार्टियां भी देखने को मिल रही हैं। इसी तरह इन दिनाें 'डाइवोर्स रिंग' का चलन भी खूब चल रहा है। चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से।


अमेरिकन मॉडल और अभिनेत्री एमिली रतजकोव्स्की ने इसन ए ट्रेंडको सेट किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उन्होंने 'डाइवोर्स रिंग' को फ्लांट कर जीवन में आगे बढ़ने का संदेश दिया। उन्होंने अपने इंगेजमेंट रिंग के दो हीरों को अलग-अलग अंगूठियों में बांट लिया था। उन्होंने  एक हीरा अनामिका (वह उंगली जिसमें सगाई की अंगूठी पहनाई जाती है) में और दूसरा कनिष्ठा (छोटी उंगली) में पहना। 

अमेरिकन मॉडल का कहना है कि "यह रिंग मेरे अपने निजी विकास को दिखाती है,  इन अंगूठियों को पहन उसे ऐसा एहसास होता है, जैसे वह खुद को उस तरह से खुश रख सकती हैं, जैसे उन्होंने पहले कभी सोचा भी नहीं था "। बता दें कि  एक्ट्रेस ने 2022 में एक्टर-प्रोड्यूसर Sebastian Bear-McClard से तलाक ले लिया था। ऐसे में उन्होंने सगाई की अंगूठी को नए तरह की डिजाइन देकर सेलिब्रेट किया।


एमिली ने अपनी एक इंटरव्यू में कहा- "मुझे नहीं लगता कि किसी महिला को सिर्फ इसलिए उसे दिया गया डायमंड नहीं पहनना चाहिए क्योंकि वह किसी शख्स से अलग हो गई है''ञ एक्ट्रेस ने बताया कि ऐसा करने का आइडिया उन्हें एक बुक 'द अनरेवलर्स' से आया। बता दें कि  न्यू यॉर्क के कई ज्वेलरी स्टोर पिछले 2-3 सालों से ब्रेकअप और डाइवोर्स से संबंधित ज्वेलरी बना रहे हैं और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। 
 

Content Writer

vasudha