सुम्बुल और शालीन  की Overacting से तंग आ गए हैं लोग, बोले- Sidnaaz एक ही थे, ना करो उनकी कॉपी

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 04:04 PM (IST)

प्यार, धोखा, गेम प्लान लड़ाई- झगड़े तो बिग बॉस हाउस में आम बात है। टेलीविजन के इस मशहूर शो  में हर साल कुछ ऐसे कंटेस्टेंट आते जो पूरे सीजन चर्चाओं में रहते हैं। कुछ  कंटेस्टेंट लोगों को इतने पसंद आते हैं कि शो के खत्म होने के बाद भी वह सुर्खियों में बने रहते  हैं। कुछ ऐसे ही थे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, दोनों नेबिग बॉस 13 के घर में अपनी क्यूट बॉन्डिंग करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया था। इस शो में भी कुछ लोग उनकी कॉपी करने की कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। 

हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस और इमली फेम  सुम्बुल तौकीर खान की, जो शालीन भनोट के प्यार में डूबी दिखाई दे रही है। तभी तो वह किसी की परवाह किए बिना शालीन के आगे- पीछे मंडरा रही हैं। दरअसल हाल ही के  एपिसोड में शालीन भनोट और एमसी स्टैन की लड़ाई लाइमलाइट में रही। ये दोनों टीना दत्ता की वजह से एक दूसरे से भीड़ गए 


इस पूरे एपिसोड में शालीन भनोट और एमसी स्टैन लाइमलाइट में रहे, जो टीना दत्ता की वजह से लड़ पड़े थे। दोनों के बीच बात इतनी बड़ गई कि  बाकी कंटेस्टेंट को बीच में आकर मामला शांत कराना पड़ा। इस पूरी घटना के दौरान सुम्बुल की हरकतें थोड़ी अजीब लगी। वह शालीन को जोर से हग कर लेती है और उन्हे छोड़ती नहीं है। वह जोर- जोर से चिल्लाते हुए अपने दोस्त को बाहर नहीं जाने को कहती है।


सुम्बुल का ये पागलपन देखकर टीना भी भड़क जाती हैं और वह उसे खूब खरी- खोटी सुनाती है। सिर्फ टीना ही नहीं बल्कि दर्शकों को भी सुम्बुल की यह हरकत पसंद नहीं आई। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर खूब चर्चाएं हुई। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि सुम्बुल शो में शहनाज बनने की कोशिश कर रही हैं मगर वह ठीक से कर नहीं पा रही हैं।


कुछ ने तो यह भी कहा कि सुम्बुल बिल्कुल भी शहनाज जैसी नहीं है। शहनाज क्यूट और समझदार थीं, वह नेचुरल करती थीं। मगर सुम्बुल सिर्फ मुंह बनाती हैं और शालीन-टीना से जलती हैं। याद हो कि बिग बॉस 13 में भी जब भी सिद्धार्थ किसी से झगड़ा करते थे तो शहनाज ही उन्हें आकर संभालती थी। फैंस ऐसी ही पुरानी तस्वीरें शेयर कर सुम्बुल पर सवाल उठा रहे हैं। 


इस शो की शुरुआत में ही बिग बॉस ने बोल दिया था कि यहां कोई सिद्धार्थ बनने आया है तो कोई कुछ और...। उनका इशारा शालीन पर था जो लगभग वैसे ही कपड़े पहनते हैं, जैसे बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पहनते थे। यही नहीं, सिद्धार्थ जैसे चलते थे, जैसे बैठते थे, शालीन हुबहू वैसे ही करते हैं। यानी सिद्धार्थ को कॉपी करते हैं। हालांकि लोगों का मानना है कि  सिर्फ लंबा-चौड़ा होने से, वैसे ही कपड़े पहनने से और वैसी ही हरकतें करने से कोई सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बनता!  शालीन और सुम्बुल को देखकर तो यही लगता है कि वह असल में कुछ और हैं कैमरे के सामने कुछ और हैं। 

Content Writer

vasudha