भाई इसे तो साफ कर लेते...दीपिका-रणवीर की रोमांटिक तस्वीरों में भी लोगों ने ढूंढ निकाली गलती

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 02:22 PM (IST)

अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के साथ हर पल इंजॉय करते हैं। हाल ही में रणवीर ने अपनी लेडी लव के साथ अपना  37वां जन्मदिन मनाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें अब सामने आई है। ये तस्वीरें बता रही हैं कि यूएस में उनकी जर्नी कितनी खूबसूरत रही है। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा दिख गया जिसे लेकर लोग रणवीर सिंह को ट्रोल करने लगे। 


 दीपिका ने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखा- हमारी जिंदगी अनुभव और एडवेंचर से भरी रहे। इन तस्वीरों में दोनों  रोमांस करते नजर आ रहे हैं। जहां एक तस्वीर में  दीपिका अपने पति पर प्यार लुटाती दिखाई दे रही है तो वहीं दूसरी में समंदर की रेत पर दोनों के पैरों के निशान दिख रहे हैं। 


एक तस्वीर में  रणवीर सिंह के कांख के बाल दिखाई दिए, जिसे लेकर लोगों ने उनके जमकर मजे लिए। एक यूजर ने लिखा- "भाई इतनी जल्दी में थे कि अंडरआर्म्स क्लियर करना भूल गए। वहीं एक ने लिखा-  बगल में बाल दिख रहे हैं पहले वह तो साफ करा लेते। वहीं एक अन्य यूजर ने चुटली लेते हुए लिखा- दाढ़ी के साथ  कांख के बाल भी बढ़ा रहे हो क्या। 


समुद्र तट पर  वक्त के बिताने के साथ-साथ दोनों ने बाइकिंग का भी मजा लिया, जिसकी तस्वीरें भी शेयर की गई है। बता दें कि  ये कपल एक हफ्ते की छुट्टी पर था जहां उन्होंने अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के बीच एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया। 

Content Writer

vasudha