जेल से बाहर आते ही पायल ने स्वरा पर किया हमला, कहा- रोहिंग्या मुसलमान

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 11:40 AM (IST)

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता है जो कि हर मुद्दों पर खुल कर बोलते है चाहे वह राजनीतिक हो या सामाजिक। इन मुद्दों पर अपनी टिप्पणी देने को लेकर कई बार उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है। अपने इन्हीं बयानों के कारण हाल ही में स्वरा भास्कर एक बार फिर ने केवल ट्रोलर्स बल्कि पायल रोहतगी के निशाने पर आ गई है। 

 

 

दरअसल CAA और NRC के विरोध को लेकर स्वरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बोल रही है कि उनके पास नही बर्थ सर्टिफिकेट है न ही पासपोर्ट। मुझे डर लग रहा है मेरे पास न कोई डिग्री है न ही जन्म प्रमाण पत्र और न ही बाप दादा के जमीन के कागजात। इसका अर्थ एनआरसी से मेरा नाम छूट गया। अपनी इस वीडियो के बाद स्वरा को पहले यूजर्स ने ट्रोल किया फिर पायल ने। 

एक यूजर ने लिखा बिना पासपोर्ट विदेश कैसे जाती है? एक ने लिखा अज्ञनता और अशिक्षा का नया उदाहरण। अगर आपके पास ज्ञान नहीं है तो इससे अच्छा आप कुछ न ही बोलें। वहीं स्वरा को ट्रोल करते हुए पायल ने लिखा- स्वरा रोहिंग्या मुसलमान है। इनके पास न हीं जन्म प्रमाण पत्र है न ही कोई डिग्री। ये वर्सोवा में किराए पर रहती है और इनका नाम एनआरसी में नहीं होगा क्योंकि यह अपने परिवार से बिछड़ गई है। बेचारी जहरीली आंटी। 

 

बता दें इससे पहले पायल को सोशल मीडिया पर गांधी- नेहरु परिवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार कर 24 दिसंबर के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था लेकिन इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी।
 

Content Writer

khushboo aggarwal