कंगना के बाद अब पायल घोष ने की Y सुरक्षा की मांग, बोलीं- मेरी जान को खतरा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 03:56 PM (IST)

इन दिनों अनुराग कश्यप की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस मामले में उन्होंने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। वहीं हाल ही में वह इसी सिलसिले में महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशियारी से मिलीं।

पायल ने मांगी अपने लिए सिक्योरिटी 

खबरों की मानें तो इस मुलाकात के दौरान पायल घोष ने खुद के लिए सिक्योरिटी की डिमांड की है। जी हां दरअसल ऐसी खबरें आ रही हैं कि पायल ने अपने लिए Y-सिक्योरिटी की डिमांड रखी है। पायल की मानें तो जब से उन्होंने अनुराग के खिलाफ केस दर्ज करवाया है तब से उन्हें धमकियां मिल रही हैं। 

वकील ने दी जानकारी

इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस के वकील नितिन ने दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘पायल और उनके वकील नितिन ने आज 12:30 बजे राजभवन में गवर्नर भगत सिंह कोशियारी से मुलाकत की। हम उन्हें पायल घोष के लिए Y कैटेगरी सुरक्षा देने के लिए लेटर भेजेंगे, क्योंकि उनके जान को खतरा है’।

पायल ने लगाए थे आरोप 

दरअसल बीते दिनों पायल ने ट्वीट ने कर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में पायल ने पीएम मोदी से मदद की अपील भी की थी। इतना ही नहीं पायल के द्वारा अनुराग पर दुष्कर्म करने के आरोप भी लगाए जो चुके हैं।

अनुराग के खिलाफ शिकायत हुई दर्ज 

इस पूरी घटना के बाद हाल ही में पायल ने अनुराग के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376(1)- यौन दुष्कर्म, 354 (महिला पर शीलभंग करने के इरादे से हमला करना), 341 (ग़लत ढंग से रोकना) और 342 (जबरन कैद करना) के तहत पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ कराई है लेकिन इन सभी आरोपों को अनुराग कश्यप ने झूठा करार दिया है। 

Content Writer

Janvi Bithal