12 साल बाद पति-पत्नी बनने जा रहे हैं पायल और संग्राम, ''मोहब्बत के शहर'' में करेंगे शादी

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 10:29 AM (IST)

12 साल की लंबी डेटिंग के बाद फेमस कपल पायल रोहतगी और संग्राम सिंह पति–पत्नी के रिश्ते में बंधने जा रहे हैं। दोनों ने सालों तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद शादी करने का फैसला ले लिया है। बताया जा रहा है कि ये 'मोहब्बत के शहर' आगरा में सात फेरे लेकर हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे।  शादी की फाइनल डेट भी सामने आ गई है। 


खबरों हैं कि 9 जुलाई को ये क्यूट कपल शादी करने जा रहा है। दरअसल संग्राम सिंह शादी को यादगार बनाने के लिएबर्थडे के खास दिन 21 जुलाई को शादी करना चाहते थे, लेकिन कुछ वजहों से ये दोनों   9 जुलाई को सात फेरे ले लेंगे। आगरा को चुनने की सबसे बड़ी वजह यह है कि 12 साल पहले  पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की पहली मुलाकात आगरा के पास एक हाईवे पर ही हुई थी।


संग्राम सिंह ने एक इंटरव्यू में उन दिनों को याद करते हुए बताया था कि- मैं कुश्ती से लौट रहा था और पायल आगरा में अपने शूट से वापस आ रही थी. पायल की कार हाईवे पर खराब हो गई थी. हमने अपनी कार रोककर पायल को लिफ्ट दी थी।  फिर उन दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे ये दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। 


कुछ दिन पहले कंगना रनौत के शो लॉक अप में पायल रोहतगी ने राेते हुए बताया था कि- वह कभी मां नहीं बन सकती। उन्होंने रिवील किया था कि उन्होंने आईवीएफ भी करवाया था, लेकिन असफल रहा। पायल ने कहा था कि- हम पैरंट्स बनने के लिए काफी कोशिश कर चुके हैं। मेरे बच्चे नहीं हो सकते। मैंने सोचा कि हम शादी तब करेंगे जब मैं प्रेगनेंट होऊंगी। 4-5 साल से हम लोग कोशिश कर रहे हैं, नहीं हो रहा। 


अपनी लेडी लव को रोता देख संग्राम ने कहा था कि- पायल और मैं एक दूसरे को 12 सालों से जानते हैं., वो एक बहुत सशक्त महिला और एक बेटी हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। जिंदगी के उतार चढ़ाव में हम हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े हैं। अब दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया है। बताया जा रहा है कि संग्राम और पायल आगरा के एक मंदिर में फैमिली और फ्रेंड्स के बीच शादी करेंगे। इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रांड रिसेप्शन पार्टी की जाएगी। 

Content Writer

vasudha