''हम Twitter पर तुम्हारी गालियां सुनने के लिए बैठे हैं'', फूटा Pavitra Punia का गुस्सा

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 05:25 PM (IST)

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकी पवित्रा पुनिया इन दिनों गुस्से में फूट रही है। वजह सोशल मीडिया पर मिलने वाली गालियां। सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट और यहां तक की गालियां देने वालों की पवित्रा ने खूब क्लास लगाई जिसके चलते मोहतरमा इन दिनों लाइमलाइट में हैं।

करारा जवाब देते हुए पवित्रा ने कहा कि 'नहीं, मतलब हमारी लाइफ में या किसी की लाइफ में क्या चल रहा है, क्या नहीं चल रहा है, कौन किस तकलीफ से गुजर रहा है। लोगों को क्या परेशानी हो सकती है। कुछ फर्क ही नहीं पड़ता यार। आओ, सीधा गालियां देना शुरू कर दो। मतलब सच में ? हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियां सुनने के लिए बैठे हुए हैं, ऐसा है क्या?' बस जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया तेजी से वायरल हो गया है।

पवित्रा के  कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट में अपना रिएक्शन भी । भई इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है आप भी बता दीजिए कमेंट बॉक्स में ... वैसे हमारी राय में बिना वजह मुद्दा जाने सोशल मीडिया गाली ग्लोच करना गलत है।

आपको बता दें कि इन दिनों पवित्रा एक्टर एजाज खान से अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। बिग बॉस 14 के घर में दोनों कोएक-दूसरे से प्यार हो गया था।

दोनों मीडिया के सामने भी एक दूसरे के प्रति प्यार का इजहार कर चुके हैं और जल्द शादी भी करने वाले हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने यह खुलासा किया था। प्यार का इजहार करते हुए पवित्रा ने कहा, 'मेरा मानना है कि प्यार बेहद खूबसूरत एहसास है। हम दोनों बिग बॉस के घर में लड़ाई करते थे। बावजूद इसके हमारे अंदर एक-दूसरे के लिए फीलिंग थी। अब घर से बाहर आने के बाद भी हम दोनों ने एक-दूसरे से अपने फीलिंग का इजहार किया है'।

Content Writer

Vandana