'पठान' ने सरेआम जॉन अब्राहम को किया Kiss, शर्माते हुए एक्टर बोले- मेरे साथ पहली बार हुआ ऐसा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 03:05 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम किंग खान यानी कि शाहरूख खान को देश का सबसे बड़ा एक्शन हीरो मानते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पठान में  एक्शन सीन करते वक्त वह काफी डरे हुए थे।  यशराज बैनर तले बनी सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है।

  

 

फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हुयी है, इसके जरिये शाहरूख ने चार साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है। फिल्म पठान एक के बाद एक रिकॉडर् तोड़ती जा रही है। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें किंग खान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में जॉन अब्राहम ने कहा- सबको लगता है कि मैं एक्शन हीरो हूं लेकिन आज मैं दावे से कह सकता हूं कि शाहरुख इस देश के सबसे बड़े एक्शन हीरो हैं।

 
अभिनेता ने पठान स्टार कास्ट प्रेस मीट में कहा-'जब पहली बार में शाहरुख खान के साथ एक्शन सीन कर रहा था तो उन्होंने कहा मुझे मारो, मैंने मना कर दिया। क्योंकि आप नेशनल क्रश हैं, लेकिन उन्होंने काफी साथ दिया। जहां एक तरफ  जॉन अब्राहम सुपर हीरो की तारीफें करते नहीं थक रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ शाहरुख  ने स्टेज में कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख सभी हैरान रह गए। 


दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जॉन अपनी बात कर रहे थे तब शाहरुख आकर उन्हें किस कर देते हैं। इसके बाद वह कहते हैं- 'मैंने कई बार दीपिका को किस किया है और यह जॉन के साथ पहली बार हुआ है और यह अलग था.'। ऐसे में जॉन हैरानी जताते हुए कहते हैं कि- 'इतना प्यार, पहली बार, मुझे लगता है कि मैं शरमा रहा हूं.'।


इतना ही नहीं इस दौरान दीपिका पादुकोण भी कुछ अलग ही मूड में दिखाई दी। उन्होंने सभी के सामने अपने फेवरेट शाहरुख के गालों पर किस कर दिया।  ये देख जहां हर कोई हैरान रह गया तो वहीं शाहरुख तो शर्म से ऐसे लाल हुए कि गालों पर डिंपल पड़ गया। इसके अलावा दीपिका चारों तरफ अपना नाम सुनकर इमोशनल हो गई। उन्होंने कहा- फैंस से मिल रहे प्यार और सपोर्ट को देखकर बहुत अच्छा लगता है।

Content Writer

vasudha